Advertisement

एक्टर शाहबाज खान के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस ने किया मामला दर्ज

फिल्‍म और टीवी के मशहूर सीरियल 'चंद्रकांता', 'युग', और 'द ग्रेट मराठा' में नजर आ चुके एक्‍टर शाहबाज खान (Shahbaz Khan) इन दिनों सुर्खियों में आ गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शहबाज खान (Shahbaz Khan) के ऊपर एक किशोरी ने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है।

438

फिल्‍म और टीवी के मशहूर सीरियल ‘चंद्रकांता’, ‘युग’, और ‘द ग्रेट मराठा’ में नजर आ चुके एक्‍टर शाहबाज खान (Shahbaz Khan) इन दिनों सुर्खियों में आ गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शहबाज खान (Shahbaz Khan) के ऊपर एक किशोरी ने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। युवती ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है। इस पूरे मामले को लेकर उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

Advertisement

न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक इस पूरे मामले की जानकारी देते लिखा, ‘मुंबई: ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक्‍टर शहबाज खान (Shahbaz Khan) के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज। आईपीसी की धारा 354 (महिला या पुरुष को उसकी शील भंग करने के इरादे से हमला या आपराधिक बल) और धारा 509 (शब्द, इशारा या किसी महिला की विनम्रता का अपमान करने का इरादा) के तहत दर्ज की गई एफआईआर। जांच की जा रही है।’

(यह भी पढ़ें : पति के साथ लिपलॉक करती नजर आईं कपिल शर्मा शो की ‘लॉट्री’ रोशेल राव, देखें तस्‍वीरें)

खबरों की मानें तो अब तक इस मामले की जांच अभी चल रही है लेकिन शाहबाज खान (Shahbaz Khan) को अभी तक हिरासत में नहीं लिया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शहबाज अपने दमदार डायलॉग के लिए भी जाने जाते हैं। अपने दमदार सीरियल के साथ शहबाज फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं। उन्‍होंने फिल्म ‘एजेंट विनोद’, ‘वीर’, ‘द हीरो: लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई’, ‘राजू चाचा’, ‘जिद्दी’, ‘मेजर साब’ और ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ में भी नजर आ चुके हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement