Advertisement

शादीशुदा होने के बावजूद शाहिर शेख़ संग शादी करना चाहती है ये एक्ट्रेस, खुलेआम कही ऐसी बात

एक्‍ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) ने जैन इमाम के लिए किल ऑप्शन, मोहसिन खान के लिए हुकअप और अपने पसंदीदा एक्टर शाहिर शेख (Shaheer Sheikh) के लिए मैरी ऑप्शन चुना।

236

प्‍यार की कोई की उम्र या बंधन नहीं होता। ये कब और किससे हो जाए ये कहना और बताना पाना बेहद मुश्किल है। ऐसा केवल आम लोगों के साथ नहीं होता। बल्‍कि सेलेब्‍स के साथ अक्‍सर देखने को मिलता है। बता दें, कुछ ऐसा ही एक टीवी एक्‍ट्रेस के साथ हुआ है, जिसका खुलासा किसी और ने नहीं बल्‍कि खुद एक्‍ट्रेस ने अपनी एक लाइव चैट के दौरान की थी। बता दें, हम जिस मशहूर टीवी एक्‍ट्रेस की बात कर रहे हैं, वह कोई और नहीं बल्‍कि ‘कसौटी जिंदगी की 2’ (kasautii zindagii kay 2) में अहम भूमिका निभा रहीं पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) थीं।

Advertisement

एक्‍ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) ने टेली चक्कर के साथ लाइव चैट सेशन में टीवी के मशहूर एक्‍टर शाहिर शेख की सीक्रेट एडमायरर का खुलासा किया है। बता दें, लाइव चैट के दौरान ‘किल, मैरी और हुकअप’ के सेग्मेंट को आयोजित किया गया था। जिसमें एक्‍ट्रेस को तीन नाम दिए गए थे, जिनके लिए उन्हें किल, हुकअप और मैरी ऑप्शन चुनने थे। वो तीन नाम थे.. शाहिर शेख, जैन इमाम और मोहसिन खान।

(यह भी पढ़ें : क्‍या ‘तारक मेहता..’ के गोली को डेट कर रही हैं सोनू? खुद बताई पूरी सच्‍चाई)

ऐसे में एक्‍ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) ने जैन इमाम के लिए किल ऑप्शन, मोहसिन खान के लिए हुकअप और अपने पसंदीदा एक्टर शाहिर शेख (Shaheer Sheikh) के लिए मैरी ऑप्शन चुना। दिलचस्‍प बात ये है कि यह एक गेम था, जिसे एक्‍ट्रेस ने बेहद मजेदार अंदाज में एंज्‍वाय किया था। हालांकि, असल जिंदगी में पूजा की शादी संदीप सेजवाल से हो चुकी है। पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ (kasautii zindagii kay 2) में निवेदिता बासु के रोल में नजर आ रही हैं। वहीं एक्‍टर शाहिर शेख (Shaheer Sheikh) फिलहाल टीवी सी‍रियल ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ में नजर आ रहे हैं।

Advertisement