होम » गॉसिप » ‘कबीर सिंह’ की अपार सफलता के बाद शाहिद कपूर ने बढ़ा दी अपनी फीस

Advertisement

‘कबीर सिंह’ की अपार सफलता के बाद शाहिद कपूर ने बढ़ा दी अपनी फीस

शाहिद कपूर एक फिल्म के लिए पहले 10 से 12 करोड़ रूपये लेते थे। जिसमे अब उन्होंने बढ़ोतरी कर दी है।

36

बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय एक्‍टर शाहिद कपूर की फिल्‍म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड रही है। कबीर सिंह की अपार सफलता के बाद खबर आ रही है कि शाहिद कपूर ने अपनी फीस बढ़ा ली है।सूत्रों के अनुसार शाहिद कपूर एक फिल्म के लिए पहले 10 से 12 करोड़ रूपये लेते थे। जिसमे अब उन्होंने बढ़ोतरी कर दी है।

Advertisement

खबरों के अनुसार ‘कबीर सिंह’ की सफलता के बाद बॉलीवुड में शाहिद की मांग बढ़ गई है और निर्माता उन्हें साइन करने के लिए मचल रहे हैं।  यही वजह है कि शाहिद ने अपनी फीस बढ़ा दी है। रिपोर्ट के मुताबिक अब एक फिल्म के लिए शाहिद करीब 21 करोड़ रुपए चार्ज करेंगे।  [यह भी पढ़ें:भूलभुलैया के सीक्वल में अक्षय कुमार नहीं बल्कि यह स्टार आएगा नज़र]

शाहिद की कबीर सिंह ने 12 दिन में ही 200 करोड़ की कमाई के करीब पहुँच गई है। इसकी जितनी सराहना हुई उतनी ही लोगो ने इसकी आलोचना भी की। लेकिन फिल्म का परचम अब तक लहरा रहा है और उम्मीद की जा रही है कि फिल्म जल्द ही उरी का रिकॉर्ड भी तोड़ देगी।

बता दें कि ‘कबीर सिंह’ तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है। अर्जुन रेड्डी ने निर्देशक संदीप रेड्डी ने ही फिल्म को निर्देशित किया है। फिल्म में शाहिद कपूर के अलावा कियारा आडवाणी सुरेश ओबेरॉय जैसे कलाकार भी नज़र आए हैं। आपको यह खबर कैसी लगी यह आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिये।

Advertisement