Advertisement

पत्नी मीरा संग चलते हुए शाहिद ने छुपा लिया चेहरा, फ़िर दी ऐसी सफ़ाई

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्‍म 'जर्सी' की शूटिंग में जोर शोर के साथ व्‍यस्‍त चल रहे थे। बता दें, चंडीगढ़ में शूटिंग के दौरान ही सेट पर एक्‍टर एक हादसे का शिकार हो गए हैं।

761

बॉलीवुड दमदार एक्‍टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘जर्सी’ की शूटिंग में जोर शोर के साथ व्‍यस्‍त चल रहे थे। बता दें, चंडीगढ़ में शूटिंग के दौरान ही सेट पर एक्‍टर एक हादसे का शिकार हो गए हैं। चोटिल होने के बाद बीते रोज शाहिद कपूर पत्नी मीरा के साथ मुंबई लौट आए हैं। इस दौरान एयरपोर्ट पर दोनों को स्पॉट किया गया। जहां शाहिद अपने चेहरे पर मास्‍क लगाए पत्‍नी के साथ नजर आए। जानें कैसे लगी शाहिद को चोट…

Advertisement

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपने किरदार को परफेक्‍ट बनाने के लिए खूब मेहनत करते हैं। इस फिल्‍म में शाहिद एक क्रिकेटर के तौर पर नजर आने वाले हैं, जिसके चलते वह खुद को परफेक्‍ट बनाने के लिए मैदान पर जमकर पसीना बहा रहे थे। ऐसे में शूटिंग के दौरान क्रिकेट खेलते वक्त एक्टर को गंभीर चोट लग गई। खबरों की मानें तो क्रिकेट प्रेक्टिस के दौरान उनके होंठ के पास चोट लग गई, जिससे उन्हें 13 टांके लगे हैं। अपनी इस चोट की वजह से शाहिद एयरपोर्ट पर अपना चहरा आधा ढके हुए नजर आए।

वहीं अपनी इस चोट पर एक्‍टर ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘मेरी इतनी चिंता करने के लिए आप सभी का शुक्रिया। हां मुझे कुछ टांके लगे हैं और मैं जल्दी रिकवर कर रहा हूं। जर्सी ने मेरा थोड़ा खून ले लिया है लेकिन जितनी अच्छी फिल्म की स्क्रिप्ट है उसके सामने तो ये कुछ भी नहीं। ये फिल्म मेरा खून डिजर्व करती है।’

(यह भी पढ़ें : ऋतिक रोशन की ज़िंदगी की ये बातें आप शायद ही जानते होंगे, देखें उनकी अनदेखी तस्वीरें)

वहीं शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की इस फिल्‍म की बात करें तो इसी टाइटल के साथ रिलीज हुई तेलुगु फिल्म का रीमेक है। फिल्म के हिंदी वर्जन का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी करे रहे हैं, जिसे तेलुगु में भी इन्‍होंने ही डायरेक्‍ट किया था। इसमें शाहिद कपूर के अपोजिट मृणाल ठाकुर भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। बॉलीवुड और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement