होम » समाचार » शाहिद कपूर के कारण बीएमसी ने सील किया उनका जिम, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

Advertisement

शाहिद कपूर के कारण बीएमसी ने सील किया उनका जिम, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की जिम को बीएमसी ने सील कर दिया है। रिपोर्ट की मानें तो शाहिद और उनकी पत्नी मीरा राजपूत को एंटी ग्रेविटी क्लब की जिम में देखा गया था।

105

देश में कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते अब केन्‍द्र सरकार के साथ राज्‍य सरकारें भी सख्‍त हो गई हैं। जिसके चलते सरकार ने सभी पब्‍लिक प्‍लेस को पूरी तरह बंद करने के आदेश दे दिए हैं। वर्तमान में बी-टाउन में सभी सिनेमा हॉल, मॉल, जिम, स्कूल, स्विमिंग पूल और पार्क बंद जैसी सभी जगहों को पूरी तरह बंद कर दिया गया है ताकि संक्रमण से बचाव किया जा सके। वहीं इन खबरों के बीच शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को लेकर एक चौंकानेवाली खबर सामने आई है, जिसके बारे में जानकर आप जरूर दंग रह जाएंगे। देखें इधर..

Advertisement

मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की जिम को बीएमसी ने सील कर दिया है। रिपोर्ट की मानें तो शाहिद और उनकी पत्नी मीरा राजपूत को एंटी ग्रेविटी क्लब की जिम में देखा गया था। जिस पर संज्ञान लेते हुए बीएमसी ने कथित तौर पर जिम को सील कर दिया है। दरअसल, ऐसा इसलिए किया गया है कि क्‍योंकि जिम को बंद करने के आदेश के बाद भी शाहिद और मीरा के लिए उसे खोला गया था। इस वजह से बीएमसी ने जिम पर कार्यवाई करते हुए जिम को सील कर दिया।

View this post on Instagram

Aaj ka workout.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

(यह भी पढ़ें : बंद हो रहा पारस-शहनाज का शो ‘मुझसे शादी करोगे’, इस वजह से कंटेस्‍टेंट्स भेजे गए घर)

रिपोर्ट मे बीएमसी के सहायक आयुक्‍त विनायक विस्पुते के हवाले से बताया गया है, ‘यदि जिम राज्य के निर्देशों का पालन नहीं करती हैं, तो उन पर संबंधित धाराओं के तहत केस किया जाएगा और उनके लाइसेंस निरस्त कर दिए जाएंगे।’ शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन​दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह एक खिलाड़ी की भूमिका निभा रहे हैं। इसमें शाहिद कपूर के अपोजिट मृणाल ठाकुर भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।

Advertisement