Advertisement

बीवी को खुश रखने को लेकर शाहिद से पूछा गया सवाल”, फैन को मिला मजेदार जवाब

फैन द्वारा बीवी को लेकर पूछे गए सवाल पर शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) ने दिया मजेदार जवाब

1,050

पीएम मोदी ने अगले 21 दिनों तक पूरे देश को ‘लॉकडाउन’ करने का फैसला लिया हैं, ताकि कोरोना(Corona) संक्रमण को  फैलने से रोका जा सकें। इस ‘लॉकडाउन’ का बॉलीवुड(Bollywood) सितारें भी समर्थन कर रहे हैं।

Advertisement

‘लॉकडाउन’ के दौरान बॉलीवुड सितारें ‘सोशल मीडिया’ पर अपने फैंस से खूब बातचीत कर रहे हैं। इसी दौरान शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) से एक ‘फैन’ ने बीवी को लेकर सवाल पूछ लिया।

शाहिद कपूर को एक ‘फैन’ ने ‘ट्विटर’ पर ‘लॉकडाउन’ की स्थिति में “बीवी को 21 दिन खुश रखने का सवाल पूछा लिया”, शाहिद ने भी ‘फैन’ के सवाल का मजेदार जवाब दिया।

शाहिद ने जवाब में लिखा कि 21 दिनों तक “बीवी की आदरपूर्वक सेवा करो, बॉस -बॉस होता हैं।  शाहिद के ‘रिप्लाई’ को ‘फैंस’ बहुत पसंद कर रहे हैं, लोग शाहिद के जवाब को खूब रीट्वीट, लाइक और शेयर कर रहे हैं। यहां पढ़ें ट्वीट……….

बता दें कि कोरोना महामारी के कारण अन्य सितारों की तरह शाहिद भी अपने घर पर ‘सेल्फ आइसोलेटेड’ हैं। फुर्सत में बैठें शाहिद अपने परिवारवालों के साथ ‘एन्जॉय’ कर रहे हैं।

कुछ दिन पहले ही शाहिद ने पत्नी मीरा राजपूत के साथ ‘वर्कआउट’ करते हुए तस्वीरें शेयर की थी, इन तस्वीरों को ‘सोशल मीडिया’ पर ‘फैंस’ द्वारा खूब पसंद किया गया था। कलाकार फैंस को घरों में रहने की नसीहत के साथ -साथ सरकार के आदेशों का पालन करने की भी अपील कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-शाहिद कपूर के कारण बीएमसी ने सील किया उनका जिम, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद जल्द ‘जर्सी’ मूव में लीड रोल में नजर आने वाले हैं।  फ़िलहाल कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की ‘शूटिंग’ को रद्द कर दिया गया है।

 

Advertisement