Advertisement

रणवीर को बेस्ट ऐक्टर अवार्ड मिला तो आगबबूला हुए शाहिद, बीच में ही छोड़ दिया शो

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) हाल ही में आयोजित हुए एक अवॉर्ड शो में शामिल होने गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मौके पर उन्‍हें अवॉर्ड देने का वादा किया गया था, लेकिन उनकी जगह अवॉर्ड क‍िसी और को दे दिया गया।

811

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी फि‍ल्‍म ‘कबीर सिंह’ की सफलता के बाद एक बार फिर सुर्खियों में हैं। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि एक अवॉर्ड फंक्‍शन हैं। खबरों की मानें तो शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) हाल ही में आयोजित हुए एक अवॉर्ड शो में शामिल होने गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मौके पर उन्‍हें अवॉर्ड देने का वादा किया गया था, लेकिन उनकी जगह रणवीर सिंह को अवॉर्ड दे दिया गया। वहीं अवॉर्ड ना मिलने पर शाहिद कपूर नाराज हो गए और शो में परफॉर्म करने से पहले वहां से चले गए।

Advertisement

पिंकविला ने अपनी हालिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताते हुए लिखा, ‘शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को ऑर्गनाइजर के अनप्रोफेशनल बर्ताव पर गुस्सा आ गया। शाहिद अवॉर्ड नाइट में पहुंचे थे, जहां उन्हें उनकी फिल्म ‘कबीर सिंह’ के लिए बेस्ट एक्टर पॉपुलर अवॉर्ड मिलना था। लेकिन जब एक्‍टर ने देखा कि आखिरी समय में बदलाव करते हुए ये अवॉर्ड रणवीर सिंह को दे दिया गया है। जिसके बाद शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अवॉर्ड शो में डांस परफॉर्मेंस देने से मना कर दिया।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: मर्डरर बताने पर ट्रोलर्स पर जमकर बरसीं देवोलीना भट्टाचार्य, सरेआम दे डाली धमकी)

वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब खबर है कि वरुण धवन ने शाहिद को रिप्लेस कर लिया है। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की जगह वरुण धवन ने परफॉर्म किया, वरुण धवन ने चैनल की हेल्प के लिए तत्‍काल प्रभाव से हां कह दी है। वरुण ने एक दिन में डांस तैयार किया और दूसरे दिन रात मे ही अपनी परफॉर्मेंस रिकॉर्ड करवा दी। बॉलीवुड और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement