Advertisement

शादी की साल‍गिरह पर पत्‍नी मीरा ने खींची शाहिद कपूर की टांग, ऐसी तस्‍वीरें शेयर कर कह दिया ये सब

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्‍नी मीरा कपूर (Mira Kapoor) आज यानी 7 जुलाई को अपनी शादी की 5वीं सालगिरह मना रहे हैं। गौरतलब है, दोनों रोमांटिक कपल ने 14 जनवरी 2015 को गुपचुप सगाई की थी।

686

बॉलीवुड के धमाकेदार एक्‍टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्‍नी मीरा कपूर (Mira Kapoor) आज यानी 7 जुलाई को अपनी शादी की 5वीं सालगिरह मना रहे हैं। गौरतलब है, दोनों रोमांटिक कपल ने 14 जनवरी 2015 को गुपचुप सगाई की थी। वहीं, इसके कुछ दिन बाद दिल्‍ली में छतरपुर के एक फॉर्म हाऊस में धूमधाम से शादी कर ली थी। अपने इस खास मौके पर मीरा कपूर ने पति शाहिद कपूर की तस्‍वीरों का कोलाज बनाते हुए सोशल मीडिया में शेयर किया है, जिसमें वह अपने पति की टांग खींचती नजर आ रही हैं। देखें तस्‍वीर

Advertisement

Source-Instagram

मीरा कपूर (Mira Kapoor) ने शाहिद कपूर के फैन पेज से शेयर हुई इस तस्‍वीर को अपने इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिए फैंस के साथ पोस्‍ट करते हुए लिखा, ‘शाहिद एक चॉकलेट बॉय नहीं हैं। अगर आपको सही में असली थ्रोबैक देखना है तो कॉम्प्लान ऐड देखो।’ बता दें, इसके साथ ही मीरा ने अपनी शादी की एक खास तस्वीर को अपनी इंस्टा स्‍टोरी के जरिए शेयर की है। जिसको शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ‘5 दिन से 5 साल…’। दोनों रोमांटिक कपल की यह तस्‍वीर लोगों को खूब पसंद आ रही है।

Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : वायरल वीडियो : रणदीप हुड्डा ने बारिश के बीच की मुंबई के वर्सोवा सी बीच की सफाई, निकाला इतने टन कचरा)

उनके चाहने वाले इस तस्‍वीर को लगातार सोशल मीडिया में शेयर कर रहे हैं। बता दें, शादी के एक साल बाद शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा कपूर (Mira Kapoor) के घर अगस्त 2016 में नन्हीं परी मीशा का जन्म हुआ था। वहीं, इसके दो साल बाद साल 2018 में मीरा ने बेटे को जन्‍म दिया था। उनके बेटे का नाम जैन कपूर है। बॉलीवुड से जुड़ी लेस्‍टेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement