Advertisement

अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह ने शुरू की शाहरुख खान की फिल्म की शूटिंग

जूनियर बच्चन यानी अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan) अब शाहरुख खान (shahrukh khan) की रेड चिलीज़ बैनर तले बन रही फिल्म बॉब बिस्वास (bob biswas) मे नज़र आएंगे।

527

जूनियर बच्चन यानी अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan) अब शाहरुख खान (shahrukh khan) की रेड चिलीज़ बैनर तले बन रही फिल्म बॉब बिस्वास (bob biswas) मे नज़र आएंगे। अभिषेक के साथ चित्रांगदा सिंह (chitrangda singh) भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी।

Advertisement

बॉब बिस्वास की शूटिंग आज से शुरू हो गयी है। कोलकाता में फिल्म की शूटिंग चल रही है। फिल्म का निर्देशन डेब्यूटेंट दिया अन्नपूर्णा घोष कर रही हैं। उनकी पिछली शॉर्ट फिल्म का 2018 में प्रतिष्ठित “कान फिल्म महोत्सव” के लिए चुनाव हुआ था।

बॉब बिस्वास फिल्म की बात करे तो यह फिल्म (2012) में रिलीज हुई फिल्म ‘कहानी’ के एक काल्पनिक चरित्र पर आधारित है। बॉब बिस्वास जो एक पोकर-कॉन्ट्रैक्ट-किलर है, जो तुरंत लोगों की कल्पनाओं पर कब्जा कर लेता है और आज तक अपनी ट्रेडमार्क लाइन “नोमोस्कार एक मिनट” के लिए जाना जाता है। देखें  झलक।

[यह भी पढ़ें:अभिषेक ने किया सरप्राइज़ देने का ऐलान, तो लोगों ने पूछा- ऐश्वर्या फिर प्रेग्नेंट है?]

इस स्पिन-ऑफ फिल्म में बॉब बिस्वास की ज़िम्मेदरी अभिषेक को मिली है। उन्हें पहले कभी ऐसे अवतार में नहीं देखा गया। यह एक ऐसी भूमिका है जिसके लिए उन्हें व्यापक शारीरिक परिवर्तन से गुजरना पड़ा।

बॉब बिस्वास फिल्म इस वर्ष के अंत में रिलीज़ होगी। गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा भी इस फिल्म के निर्माता हैं। आपको ये खबर कैसी लगी हमे ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement