Advertisement

अभिषेक बच्चन संग फिल्म बनाएंगे शाहरुख खान, ऐसा होगा जूनियर बच्चन का किरदार

सुजॉय घोष (sujoy ghosh) की बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के साथ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan) अभिनीत 'बॉब बिस्वास' का निर्माण करेंगे।

613

सुजॉय घोष (sujoy ghosh) की बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के साथ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan) अभिनीत ‘बॉब बिस्वास’ का निर्माण करेंगे। सुजॉय घोष के साथ रेड चिलीज़ की पिछली फिल्म “बदला” बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफ़ल साबित हुई थी और क्रिटीक्स द्वारा भी फ़िल्म को बेहद सरहाया गया था।

Advertisement

कहानी (2012) का एक काल्पनिक किरदार कॉन्ट्रैक्ट किलर है जिसने कई दर्शकों की कल्पनाओं पर कब्जा करते हुए, तुरंत सिनेमा की लोककथाओं में प्रवेश किया है। इस किरदार के प्रति सोशल मीडिया पर बहुत से पेज समर्पित किये गए है, मीम बनाये गए है और बॉलीवुड पॉप-संस्कृति के प्रति उत्साही लोगों के बीच ख़ासा लोकप्रिय है, जो आज तक उसे उनकी ट्रेडमार्क लाइन “नोमोशकर, एक मिनट” के साथ संबोधित करते हैं। बॉब बिस्वास पर अब एक स्पिन-ऑफ फिल्म बनाई जा रही है, जिसमें उन्हें केंद्रीय चरित्र के रूप में दिखाया जाएगा, जहां प्रशंसकों को उनके दोहरे स्वभाव के कई ओर पहलू देखने मिलेंगे।

यह फिल्म दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित की जाएगी। इस फ़िल्म के साथ दिया पहली बार फ़ीचर फ़िल्म का निर्देशन कर रही है। उनकी पिछली शॉर्ट फिल्म को 2018 में प्रतिष्ठित कांन्स फिल्म महोत्सव के लिए चुना गया था।

[यह भी पढ़ें:जब ट्रोलर ने अभिषेक बच्चन को कह दिया बेरोजगार, एक्टर ने दिया ऐसा मजेदार जवाब]

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के मुख्य परिचालन अधिकारी गौरव वर्मा कहते हैं, “अगर याद करें तो पिछली कुछ फिल्मों से बॉब बिस्वास सबसे प्रतिष्ठित फिल्म पात्रों में से एक हैं। मुख्य किरदार में अभिषेक बच्चन और दिया के निर्देशन के साथ, हम इस तरह के एक असाधारण चरित्र को रूप देने के लिए उत्साहित हैं।”

बॉब बिस्वास का निर्माण गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा किया जाएगा। वही, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत यह फ़िल्म बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के तहत बनाई जाएगी। फ़िल्म की शूटिंग 2020 के शुरुआत में शुरू होगी और उसी साल रिलीज की जाएगी।

Advertisement