Advertisement

कोरोना को लेकर शाहरुख़-अमिताभ को ट्रोल करना ट्रोलर को पड़ा भारी, मिले करारे जवाब

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते पीएम राहत कोष में कुछ ना दान करने पर ट्रोल हुए अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan)। लेकिन अब दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब..

267

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। वहीं देश की इस बड़ी समस्‍या को देखते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम राहत कोष का ऐलान कर दिया है। ऐसे में बॉलीवुड के दिग्‍गज सितारों ने कुछ ना कुछ दान किया है। लेकिन ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स बॉलीवुड के उन सितारों पर जमकर निशाना साधा है, जिन्‍होंने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में कुछ दान या सहयोग नहीं किया है।

Advertisement

बता दें, वर्तमान में ट्रोलर्स के सबसे ज्‍यादा अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) और शाहरुख खान  (Shahrukh Khan) पर निशाना साध रहे हैं। ऐसे में अब शाहरुख खान की ओर से उनके फैन्स ने ट्रोलर्स को जवाब देना शुरू कर दिया। जिसके चलते ट्वीटर पर देखते ही देखते #स्‍टॉपनेगेटिविटीअगनेस्‍टएसआरके टॉप ट्रेंड में शामिल हो गया। इतना ही नहीं किंग खान के फैन्स ने उनके पूर्व में दिखाई गई दरियादिली और डोनेशन्स, चैरिटी आदि के स्क्रीनशॉट शेयर कर लोगों बताया है कि वह एक नेकदिल सितारे हैं।

View this post on Instagram

एक ने दिया और कह दिया, कि दिया, दूसरे ने दिया और कहा नहीं, कि दिया, दूसरी श्रेणी में ही रहने दो मुझे ऐ प्रीयजन , जिसे मिला, वो क्या जाने किसने दिया; जानो उसका बस करुण क्रंदन । इन हालातों में और क्या कहा जाए , जो जानें मुझे , जानें , मैं तो सदा स्वभाव से ही रहा हूँ कमसुख़न ! ( कमसुख़न : कम बोलने वाला ) ~ अमिताभ

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

शाहरुख के साथ ही अमिताभ बच्‍चन को भी ट्रोलर्स से एक कविता के जरिए ये सफाई देनी पड़ी है कि वे जो करते हैं उसके बारे में ज्यादा बात नहीं करते। गौरतलब है कि पीएम राहत कोष में बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपए देकर खूब वाहवाही लूटी है। वहीं सलमान ने भी फिल्म इंडस्ट्री के 25000 डेली वेज वाले मजदूरों के खाने-पीने का जिम्मा लेकर एक सराहनीय कदम उठाया है।

(यह भी पढ़ें :  सुष्‍मिता सेन ने खोज ली कोरोना से बचने की दवा, कहा- ‘100 प्रतिशत है कारगर’)

बता दें, कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते दुनिया में हड़कंप मचा हुआ है। दुनिया के सभी 195 देश कोरोनावायरस (Coronavirus) की चपेट में हैं। वहीं देश में अब तक 1160 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं अब तक इस बीमारी से 32 लोगों की मौत हो चुकी है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement