Advertisement

वायरल वीडियो : जब शाहरुख खान ने उड़ाया था इस एक्‍टर के नाम का मजाक, फिर मिला था करारा जवाब

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सैफ अली खान अवॉर्ड नाइट को होस्ट कर रहे हैं। इसी दौरान शाहरुख ऑडियंस में बैठे नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) से कहते हैं कि मुझे तुमसे एक सवाल पूछना है।

966

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद बॉलीवुड इंड्स्‍ट्री नेपोटिज्‍म को लेकर एक बहस भी छिड़ी हुई है। इसी बहस के दौरान हाल ही में एक्टर रणवीर शौरी ने अपने सरनेम को लेकर चौंकानेवाला खुलासा किया है कि उन्हें सरनेम की दिक्कत के चलते अच्छी फिल्में नहीं मिलती हैं। वहीं रणवीर के इस खुलासे के बाद एक अवॉर्ड फंक्‍शन का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सैफ अली खान अवॉर्ड नाइट को होस्ट कर रहे हैं। इसी दौरान शाहरुख ऑडियंस में बैठे नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) से कहते हैं कि मुझे तुमसे एक सवाल पूछना है। तुम्हारा नाम है नील नितिन मुकेश तो भाई इसमें सरनेम कहां पर है? ये सारे के सारे तो नेम हैं। तुम्हारा कोई सरनेम क्यों नहीं है। हम सभी का है। तभी शाहरुख की इस बात को सुनकर वहां बैठे लोग हंस पड़ते हैं।

वहीं इस शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के इस सवाल का जवाब देते हुए नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) ने कहा, “बहुत अच्छा सवाल है। शुक्रिया शाहरुख सर और सैफ सर लेकिन क्या मैं थोड़ा सा हक ले सकता हूं कुछ बोलने के लिए?” इसके बाद नील कहते हैं, “असल में मुझे लगता है कि ये मेरे लिए एक बेइज्जती है। ये ठीक नहीं है। मुझे लगता है कि आप दोनों के लिए इस तरह का सवाल करना बहुत घटिया बात है, हमेशा इस तरह से फिल्म सेट के पोडियम पर खड़े होकर मजाक बनाना।”

(यह भी पढ़ें : सुशांत की मौत के बाद छिड़ी नेपोटिज्‍म की बहस में बोले मनोज बाजपेयी, कहा- ‘इंडस्ट्री ने प्रतिभा को बर्बाद कर दिया’)

वहीं इसके आगे नील कहते हैं कि मुझे किसी सरनेम की जरूरत नहीं है। मैंने बहुत मेहनत की है जिसकी वजह से मैं यहां पर सबसे आगे की 10 लाइनों में बैठा हुआ हूं और मुझसे शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सैफ अली खान द्वारा सवाल पूछा जा रहा है। नील ने कहा कि आप दोनों बस चुप हो जाइए। अवार्ड फंक्‍शन का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायलर हो रहा है।

Advertisement