Advertisement

फ्लॉप फिल्मों को लेकर ताना मारने वाले को शाहरुख ने दिया करारा जवाब, बोलती बंद कर दी

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (shahrukh khan ) अपनी अदाकारी के अलावा हाज़िर जवाबी के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही मे शाहरुख ने अपनी इस खासियत का फिर से उदाहरण दिया।

3,334

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (shahrukh khan ) अपनी अदाकारी के अलावा हाज़िर जवाबी के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही मे शाहरुख ने अपनी इस खासियत का फिर से उदाहरण दिया। शाहरुख ट्विटर पर हमेशा की तरह अपने फैंस के साथ चर्चा कर रहे थे। उसी दौरान एक ट्रोलर ने उन्हें फ्लॉप फिल्मों को लेकर ताना मारा। शाहरुख ने इसे करारा जवाब देकर इसकी बोलती बंद कर दी।

Advertisement

दरअसल, अपने ट्विटर हैंडल पर शाहरुख अपने फैंस के सवालों का जवाब दे रहे थे। तभी बाबा बवंडर नाथ नामक एक अकाउंट से शाहरुख को ट्रोल किया गया। ट्रोलर ने शाहरुख से सवाल किया कि, “आपकी सभी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं, कैसा अलग रहा है? जवाब ज़रूर देना…”

एसआरके ने इसका करारा जवाब दिया। शाहरुख ने अपने खास अंदाज़ मे ट्रोल की बोलती बंद करते हुए कहा, “बस दुआ मे याद रखना।” शाहरुख के अलावा उनके फैंस ने भी इस ट्रोलर की जमकर खिंचाई की।

बता दें, शाहरुख ने अपने दूसरे फैंस से बात करते हुए अपनी आगामी फिल्म के बारे मे खुद घोषणा करने की बात भी कही।

[यह भी पढ़ें:स्कूल में शाहरुख खान के बेटे अबराम ने किया धमाकेदार डांस, देखें क्यूट वीडियो]

किंग खान की फिल्मों की बात करें तो जीरों के बाद उन्होने अब तक कोई फिल्म साइन नहीं की है। बीच मे खबर थी कि वो मधुर भंडारकर की फिल्म मे इंस्पेक्टर गालिब की भूमिका निभाने वाले हैं। लेकिन अब सूत्रों ने बताया कि शाहरुख 2 महीनों बाद अपनी अगली फिल्म साइन करेंगे और उसके निर्देशक राजकुमार हिरानी होंगे। खैर, वादे के मुताबिक वक़्त आने पर शाहरुख खुद अपनी आगामी फिल्म कि घोषणा कर ही देंगे। आपको शाहरुख ने ट्रोलर को दिया जवाब कैसा लगा हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement