Advertisement

शाहरुख की इस को-एक्ट्रेस के पिता का हुआ निधन, पर नहीं कर पाईं अंतिम दर्शन

शाहरुख खान (shahrukh khan) की फिल्म कुछ कुछ होता है (kuchh kuchh hota hai)  फिल्म मे चाइल्ड आर्टिस्ट की भूमिका निभा चुकी सना सईद (Sana Saeed)  पर दुखों का पहाड़ टूटा है।

425

शाहरुख खान (shahrukh khan) की फिल्म कुछ कुछ होता है (kuchh kuchh hota hai)  फिल्म मे चाइल्ड आर्टिस्ट की भूमिका निभा चुकी सना सईद (Sana Saeed)  पर दुखों का पहाड़ टूटा है। हाल ही में सना के पापा का निधन हो गया। इस गम के अलावा एक और गम ज़िंदगी भर के लिए उनके साथ जुड़ गया। वो अपने पापा को आखिरी बार देख भी नहीं पाईं।

Advertisement

दरअसल, सना सईद के पिता अब्दुल अहद सईद (Abdul Ahad Saeed) का निधन जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) वाले दिन हुआ था। उसके बाद से जारी लॉकडाउन (Lockdown) के कारण सना लॉस एंजेलिस (Los Angeles) फंस गई हैं। इसी कारण वो अपने पिता के अंतिम दर्शन करने के लिए नहीं आ सकीं।

बता दें, एक्ट्रेस सना सईद के पिता और उर्दू कवि अब्दुल अहद सईद काफी समय से बीमार चल रहे थे। सना सईद ने एक इंटरव्यू मे बताया कि, उनके पापा शुगर पेशेंट थे और इसी कारण उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था।

सना ने ये भी बताया कि, जब उन्हें पिता के निधन की खबर मिली, तब वो लॉस एंजेलिस में थीं और सुबह के 7 बज रहे थे। उन्होंने आगे बताया, “उस वक्त मैं अपने घर आकर मां और बहन को गले लगाना चाहती थी। जिन हालात में मैंने अपने पिता को खोया, वो बहुत दर्दनाक है। लेकिन मैं ये बात समझती हूं कि वो बहुत दर्द में थे और अब वो निश्चित रूप से अब एक बेहतर जगह पर होंगे।”

[यह भी पढ़ें:कोरोना संकट के बीच गरीबों के लिए फिर मसीहा बनें शाहरुख़, दान में दिए करोड़ों]

पिता के अंतिम संस्कार के बारे में सना ने बताया, “जनता कर्फ्यू के दिन पापा का निधन हुआ तो घरवालों ने उसी दिन उनका अंतिम संस्कार करने का निर्णय लिया। इस सब के लिए उनके पास तीन घंटे थे। अंतिम संस्कार के लिए जाते वक्त पुलिस ने परिवार को रोका, लेकिन डेथ सर्टिफिकेट दिखाया तो उन्होंने जाने की इजाजत दे दी। मेरी बहन मुझे सारी जानकारी दे रही थी।”

Advertisement