Advertisement

कोरोना वारियर्स के लिए शाहरुख ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ, महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री ने कही ऐसी बात

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने महाराष्ट्र सरकार को 25 हजार पर्सनल प्रोटेक्टिव यूनिट (PPE) दान किए हैं। जिसकी जानकारी किसी और ने नहीं बल्‍कि खुद महाराष्‍ट्र सरकार के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने दी है।

224

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया है। लॉकडाउन के बाद भी कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। ऐसे में संक्रमण को रोकने के लिए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने एक बार फिर से मदद के लिए सामने आए हैं। बता दें, इस बार किंग खान ने महाराष्ट्र सरकार को 25 हजार पर्सनल प्रोटेक्टिव यूनिट (PPE) दान किए हैं। जिसकी जानकारी किसी और ने नहीं बल्‍कि खुद महाराष्‍ट्र सरकार के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने दी है।

Advertisement

स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने ट्वीट करते हुए शाहरुख खान का आभार व्‍यक्‍त किया है। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, “25 हजार पीपीई किट के आपके योगदान के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद शाहरुख खान। यह Covid-19 के खिलाफ हमारी लड़ाई के लिए लंबा रास्ता तय करेंगी, साथ ही फ्रंटलाइन पर मौजूद हमारी मेडिकल केयर टीम (Medical Care Team) की रक्षा करेंगी।” गौरतलब है कि शाहरुख खान कोरोना जैसी इस भयानक बीमारी से निपटने के लिए सरकार और लोगों की मदद कर रहे हैं।

(यह भी पढ़ें : जब शाहरुख की पजेसिवनेस से परेशान हो गई थीं गौरी, ब्रेकअप को लेकर खुद कर दी थी ऐसी बात)

गौरतलब है कि शाहरूख खान (Shahrukh Khan) और उनकी पत्‍नी गौरी खान ने इससे पहले पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में आर्थिक योगदान दिया था। साथ ही उन्होंने अपने 4 मंजिला निजी ऑफिस को क्वारंटीन के लिए दिए जाने का फैसला किया था। बता दें कि देश भर में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या 10 हजार 365 के करीब गई है और वहीं इससे मरने वालों की संख्‍या 339 के करीब है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement