Advertisement

शाहरुख खान से मिलीं सिंगर दुआ लीपा, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें  

इंटरनेशनल सिंगर दुआ लीपा (Dua Lipa) अपने कॉन्सर्ट के लिए इन दिनों मुंबई आई हैं। मुंबई आने के बाद उन्होंने बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से मुलाकात की।

292

इंटरनेशनल सिंगर दुआ लीपा (Dua Lipa) अपने कॉन्सर्ट के लिए इन दिनों मुंबई आई हैं। मुंबई आने के बाद उन्होंने बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से मुलाकात की। शाहरुख खान ने इस मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। दुआ के साथ फोटो शेयर करते हुए शाहरुख ने  भारत में उनका स्वागत किया। साथ ही, शनिवार को होने वाले कॉन्सर्ट के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

Advertisement

किंग खान ने अपने सोशल मीडिया पर फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा,”नए नियमों से जीने का फैसला किया है और दुआ लीपा से बेहतर यह कौन सिखा सकता है। बहुत ही प्यारी और खूबसूरत महिला हैं और उनकी आवाज़ भी। आज रात के कॉन्सर्ट के लिए मेरी तरफ से शुभकामनाएं। दुआ अगर तुम चाहो तो, मेरे सिखाये हुए स्टेप्स स्टेज पर आज़मा सकती हो।” देखें तस्वीरें।

[यह भी पढ़ें:कैटी पेरी की वेलकम पार्टी में ऐश्वर्या और मलाइका समेत कई सितारों ने की शिरकत, देखें तस्वीरें]

शाहरुख खान से मिलने आने से पहले, दुआ मुंबई के फेमस ट्रैफिक जाम में फंस गई थीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रैफिक की फोटो शेयर करते हुए लिखा,”मुंबई के ट्रैफिक जाम जैसा कुछ नहीं!” इस फोटो में वह अपनी कार से बाहर देखते हुए नजर आ रही हैं।

[यह भी पढ़ें:सिंगर कैटी पेरी संग ऐसी तस्‍वीर शेयर करने पर ट्रोल हुईं ऐश्वर्या राय, लोगों ने कह दिया ऐसा कुछ]

सिंगर दुआ लीपा, केटी पेरी के साथ वनप्लस म्यूजिक फेस्टिवल के लिए भारत आईं हैं। यह फेस्टिवल 16 नवंबर को डीवाई पाटिल स्टेडियम में आयोजित किया गया है।

Advertisement