Advertisement

जन्‍मदिन के बाद फैमली संग कुछ यूं क्‍वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं शाहरुख खान, देखें वायरल तस्‍वीर

अपने जन्‍मदिन को धूमधाम से सेलिब्रेट करने के बाद किंग खान (Shah Rukh Khan) अब अपनी फैमली के साथ क्‍वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं।

976

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने हाल ही में बीते रोज 2 नवंबर को अपना 54वां जन्‍मदिन मनाया है। जन्‍मदिन के इस खास मौके पर उनके चाहने बड़ी धूमधाम के साथ उनका जन्‍मदिन मनाया है। अपने जन्‍मदिन को धूमधाम से सेलिब्रेट करने के बाद किंग खान (Shah Rukh Khan) अब अपनी फैमली के साथ क्‍वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं। ऐसे में उनकी फैमली के साथ एक तस्‍वीर सामने आई है, जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। देखें इधर

Advertisement

View this post on Instagram

Squeezing memories into one frame…

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

गौरी खान द्वारा अपने ऑफीशियल सोशल हैंडल शेयर की गई इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान के साथ उनके तीनों बच्चे और पत्नी नजर आ रहे हैं। वैसे तो फोटो में शाहरुख, गौरी खान, आर्यन खान और सुहाना खान चारों ही काफी जबरदस्त लग रहे हैं, लेकिन जिसने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींचा है, वह उनके छोटे बेटे अबराम (Abram Khan) हैं। अपनी इस फैमली तस्‍वीर को शेयर करते हुए गौरी खान ने लिखा, “एक फ्रेम में कुछ पुरानी यादें।”

(यह भी पढ़ें : कभी शाहरुख खान के बंगले के बाहर घंटों खड़ा रहता था ये एक्टर, आज बन गया है बड़ा स्टार)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन बतौर फिल्म मेकर काम कर रहे हैं। इसके पहले वह आखरी बार आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो में एक बौने के किरदार में नजर आए थे। हालांकि किंग खान (Shah Rukh Khan) ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्‍ट को लेकर अभी तक कोई जानकारी शेयर नहीं की है। मनोरजंन से जुड़ी सभी खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement