Advertisement

शाहरुख बना रहे थे अपना वीडियो, तभी पीछे से आई ऐसी आवाज सुनकर दंग रह जाएंगे आप

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो किंग खान के फैंस का इंतजार अब जल्‍द ही खत्‍म होने वाला है।

372

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो किंग खान के फैंस का इंतजार अब जल्‍द ही खत्‍म होने वाला है। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से जुड़े सूत्रों की मानें सुपस्‍टार अगले एक दो महीने में अपनी अपकमिंग फिल्‍म की आधिकारिक घोषणा करेंगे। इन खबरों की बीच ही किंग खान का एक इंटरनेट में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनका अंदाज देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। देखें वीडियो..

Advertisement

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के ऑफीशियल ट्वीटर हैंडल से शेयर हुए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह अपनी फिल्‍म ‘रईस’ के डॉयलाग को बोलते नजर आ रहे हैं। जिसमें वह कह रहे हैं, ‘कोई भी धंधा छोटा या बड़ा नहीं होता और धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं होता।’ तभी पीछ से एक ऐसी आवाज आती है, ‘अरे तू जल्दी से पिक्चर चालू कर ना, धंधा-धंधा कर रहा है, कुछ कर नहीं रहा।’ पीछे से आ रही इस आवाज को सुनकर किंग खान मुस्‍कुराने लगते हैं।

(यह भी पढ़ें : कंगना, करण और एकता समेत इन सितारों को मिला पद्मश्री सम्मान, देखें पूरी लिस्‍ट)

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन बतौर फिल्म मेकर काम कर रहे हैं। इसके पहले वह आखरी बार आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो में एक बौने के किरदार में नजर आए थे। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्‍म की बात करें तो वह जल्‍द ही राजकुमार हिरानी के डायरेक्‍शन में बन रही फिल्‍म में नजर आएंगे। शाहरुख की यह फिल्‍म एक सोशल कॉमेडी होगी, जो वर्तमान परिस्‍थ‍िती पर आधारित होगी। हालांकि इसको लेकर अभी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

Advertisement