Advertisement

कोरोना से लड़ने के लिए शाहरुख खान ने फैंस को लिखा पत्र, कहा- ‘जितना भी हो लोगों की मदद करें’

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने फैंस के नाम एक पत्र लिखकर एक भावनात्‍मक अपील की है। क‍िंग खान के इस पत्र को उनकी कंपनी रेड चिली ने ट्वीट किया है।

332

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते देश और दुनिया में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं भारत में इसका संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। ऐसे में कोरोना को कंट्रोल करने के लिए सरकार हर मुमकिन कदम उठा रही हैं। देश की इस मुश्किल की घड़ी में बॉलीवुड सितारे भी कोरोना को हराने के लिए सरकार की हर संभव मदद कर रहे हैं और दिल खोलकर आर्थ‍िक मदद भी दे रहे हैं। वहीं ऐसे में बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने फैंस के नाम एक पत्र लिखकर एक भावनात्‍मक अपील की है। देखें क्‍या कहा किंग खान..

Advertisement

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के इस पत्र को उनकी कंपनी रेड चिली ने ट्वीट किया है। जिसमें एक्‍टर ने लिखा, ‘इस समय हम सभी भारी संकट से गुजर रहे हैं इसलिए सभी को एक साथ बहादुरी से खड़ा होना होगा। यह संकट इतनी जल्दी खत्म नहीं होने वाला। यह समय लेगा और हमें इस वक्त अपना सहयोग देना होगा इसलिए हम जितना भी एक दूसरे की सहायता कर सकते हैं करें। मैं संकट के इस दौर में अपना सर्वश्रेष्‍ठ देने की कोशिश करूंगा और उम्मीद करता हूं कि आप भी यही कोशिश करूंगा। हम सभी साथ आकर ही इस महामारी से लड़ सकते हैं। रात के बाद नए दिन की सहर आएगी, दिन नहीं बदलेगा, तारीख बदल जाएगी।’

कोरोनावायरस (Coronavirus) की इस जंग से लड़ने के लिए शाहरुख खान लगातार लोगों की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं। उन्‍होंने करोंड़ों की धनराशि‍ के साथ अपने 4 मंजिले पर्सनल ऑफिस को क्वारंटीन केंद्र बनाने का फैसला किया है, जहां महिलाओं, बच्चे और बुजुर्ग लोगों का ध्यान रखा जाएगा।

(यह भी पढ़ें : एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के अपार्टमेंट में मिला कोरोना पॉजिटिव शख्‍स, पूरी बिल्ड‍िंग की गई सील)

बता दें कि देश भर में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या 3 हजार 765 हो गई है और वहीं इससे मरने वालों की संख्‍या 77 के करीब हो गई है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement