Advertisement

करीबी शख़्स के निधन से शाहरुख़ खान पर टूटा दुखों का पहाड़, कही दिल छू लेने वाली बात

बॉलीवुड के किंग खान यानि शहरुख खान(Shahrukh khan) अपने करीबी दोस्त और सहकर्मी के निधन से बहुत ज्यादा दुखी

1,170

देश में हर कोई जानलेवा कोरोना वायरस(Corona Virus) से परेशान है। सरकार ने वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देशव्यपी लॉकडाउन(Lock Down) लगा रखा है। जिसके कारण सभी लोग अपने-अपने घरों पर कैद रहने के लिए मजबूर है। इसी बीच बॉलीवुड के किंग खान यानि शहरुख खान(Shahrukh khan) के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। उनके एक क़रीबी दोस्त और सहकर्मी का निधन हो गया है। इसकी जानकारी खुद शाहरुख़ खान ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से दी हैं।

Advertisement

शाहरुख़ ने अभिजीत को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट में लिखा कि, ”हम सभी ने ड्रीम्ज अनलिमिटेड के साथ फिल्में बनाने की यात्रा शुरू की। अभिजीत मेरा सबसे अच्छा सहयोगी था। हमने कुछ अच्छा किया, और कुछ गलत.. लेकिन हमेशा हम आगे बढ़ें। वो टीम का मजबूत सदस्य था। तुम बहुत याद आओगे मेरे दोस्त’। आप भी देखियें शाहरुख का ट्वीट ……

 

जानकारी हो कि, अभिजीत शाहरुख़ की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बेहद खास व्यक्ति थे। अभिजीत  रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ शुरूआती दिनों से जुड़े हुए थे। वहीं शाहरुख़ के अलावा रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अभिजीत के निधन पर दुःख बयां किया है।

 

यह भी पढ़ें- 25 सालों तक साथ देने वाले साथी के अंतिम संस्कार में भावुक हुए आमिर, तस्वीरें देख आपकी आंखे भी नम हो जाएंगी

 

बता दें कि कुछ दिन पहले अभिनेता आमिर खान के असिस्टेंट आमोस पॉल का भी निधन हो गया था। आमिर लॉकडाउन के बीच अपनी पत्नी किरण के साथ आमोस के अंतिम दर्शन के लिए शमशान घाट पहुंचे थे। हकीकत में फिल्म इंडस्ट्री के लिए साल 2020 बहुत बुरा साबित हो रहा है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

 

Advertisement