Advertisement

सलमान के गाने ‘प्यार करोना’ की शाहरुख ने सरेआम ली चुटकी, ऐसा कुछ कह दिया

सुपरस्‍टार सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की शानदार दोस्‍ती किसी से छुपी नहीं है। दोनों सितारे एक दूसरे का बड़ी नजाकत के साथ जहां सम्‍मान करते हैं।

203

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की शानदार दोस्‍ती किसी से छुपी नहीं है। दोनों सितारे एक दूसरे का बड़ी नजाकत के साथ जहां सम्‍मान करते हैं। वहीं एक दूसरे की टांग खींचने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। बता दें, किंग खान ने दबंग खान की कुछ ऐसी खिंचाई की है। बता दें, #आस्‍कएसआरके (#ASKSRK) के शाहरुख खान (Shahrukh Khan) हाल ही में अपने फैंस के साथ रूबरू हो रहे थे। ऐसे में उनके फैंन सलमान खान के हालिया रिलीज गाने ‘प्यार करोना’ को लेकर पूछा तो किंग खान ने बेहद मजेदार जवाब दिया है।

Advertisement

#आस्‍कएसआरके (#ASKSRK) के जरिए फैन ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से पूछा, ‘सलमान खान ने हाल ही में अपनी आवाज में कोरोना और देशप्रेम को लेकर एक गाना हाल ही में रिलीज किया है। क्या आपने देखा?।’ इतना ही नहीं अपने इस ट्वीट में फैन ने सलमान खान को भी टैग किया था। वहीं फैन के जवाब में शाहरुख खान ने लिखा, ‘भाई कमाल का सिंगल और सिंगर है।’ शाहरुख के इस ट्वीट को देखकर आप समझ गए होंगे कि किंग खान ने गाने बहाने भाईजान के सिंगल होने पर भी चुटकी ले ली है।

(यह भी पढ़ें : सलमान खान ने कोरोना वायरस पर बनाया प्यार करोना गाना, देखें टीज़र और सुनें पूरा गाना)

दिलचस्‍प बात ये है कि सलमान खान (Salman Khan) और उनके गाने को लेकर दिया गया शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का रिएक्‍शन लोगों को खूब पसंद किया जा रहा है। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि किंग खान के इस कमेंट पर दबंग खान अपना रिएक्‍शन देते हैं या नहीं। बता दें, सलमान खान, शाहरुख खान की पिछले साल रिलीज हुई फिल्‍म ‘जीरो’ में कैमियो का किरदार निभाते हुए नजर आए थे।

Advertisement