Advertisement

सरोज खान की याद में भावुक हुए शाहरुख खान, कुछ यूं जाहिर किए जज़्बात 

सरोज खान(Saroj Khan) के निधन से अत्यंत दुखी हैं शाहरुख़ खान(Shahrukh Khan)

1,698

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान(Saroj Khan) के निधन से फिल्म इंडस्ट्री सकते में है। बॉलीवुड सितारें लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से सरोज खान को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और उनके साथ बिताए गए पलों को याद कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख़ खान(Shahrukh Khan) अपनी गुरु सरोज खान को याद कर भावुक हो गए। 

Advertisement

सरोज खान के निधन से शाहरुख़ अत्यंत दुखी है। शाहरुख़ खान के फ़िल्मी करियर में सरोज खान ने अहम भूमिका निभाई थी। खुद शाहरुख़ खान ने अपनी जिंदगी में सरोज खान की अहमियत को बताया है। उन्होंने सरोज खान को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है। 

शाहरुख़ फिल्म इंडस्ट्री में सरोज खान को अपना पहला गुरु मानते थे। उन्होंने सरोज खान को याद करते हुए लिखा कि, ‘सरोज खान बॉलीवुड में मेरी पहली गुरु थीं। कई घंटो तक तो उन्होंने मुझे सिर्फ डांस के वक्त डिप करना सिखाया था। सरोज खान सभी का ध्यान रखती थीं, सभी को प्रोत्साहित करने वाली थीं। आपकी बहुत याद आएगी सरोज जी। अल्लाह उनकी आत्मा को शांति दे। मेरा ध्यान रखने के लिए शुक्रिया। आप भी देखियें शाहरुख़ का ट्वीट ….

 

बता दें कि, आज सुबह हार्ट अटैक के कारण सरोज खान का दुखद निधन हो गया। कल सांस लेने में तकलीफ होने के बाद सरोज खान को बांद्रा स्थित गुरुनानक अस्पताल में एडमिट कराया गया था। 71 वर्ष की उम्र में सरोज खान ने अपने जीवन की अंतिम सांसें ली।
वहीं कोरोना वायरस का सरोज खान के निधन से कोई लेना -देना नहीं है। अस्पताल में एडमिट कराने से पहले उनका कोरोना टेस्ट किया गया था। जो नेगेटिव निकला। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। .

Advertisement