Advertisement

जब शाहरुख से फैन ने पूछा ‘लोग भला बुरा कहते हैं तब इतना कूल माइंड कैसे’? एक्‍टर ने कुछ दिया ये जवाब

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी फिल्‍मों के साथ-साथ अपने कूल अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। इतना ही नहीं वह अक्‍सर सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस से भी रूबरू होते रहते हैं।

244

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी फिल्‍मों के साथ-साथ अपने कूल अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। इतना ही नहीं वह अक्‍सर सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस से भी रूबरू होते रहते हैं। लॉकडाउन के बीच किंग खान ने हाल ही में #आस्‍कएसआरके (#ASKSRK) सेशन का आयोजन किया था। जिसमें शाहरुख खान के फैन्स ने उनसे कई तरह के सवाल पूछे थे। ऐसे में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से एक फैन ने पूछा, ‘सर आप को इतने लोग भला बुरा कहते है फिर भी आप ऐसे कूलमाइंड से उनको कैसे सह लेते हो?’

Advertisement

गौरतलब है कि फैंस कभी-कभी #आस्‍कएसआरके (#ASKSRK) के दौरान उनको कभी-कभी काफी बुरा भला कहते हैं। ऐसे में फैंस का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने लिखा, ‘बापू जी ने सिखाया था.. बुरा मत देखो, ना सुनो, ना कहो। उसी का पालन करता हूं आज तक।’ किंग खान का यह जवाब सुनकर जरूर आप हैरानी में पड़ गए होंगे।

गौरतलब है कि बीते रोज ही किंग खान #आस्‍कएसआरके (#ASKSRK) सेशन शुरू करने से पहले एक ट्वीट किया था, ‘एक गुड आइडिया है। चलिए #आस्‍कएसआरके (#ASKSRK) खेलते हैं। लेकिन ज्यादा लंबे समय तक नहीं क्योंकि मुझे जाना है और करना है… कुछ नहीं…चलिए इस हैशटैग के साथ शुरुआत करिए। बता दें, इसके बाद ट्विटर पर यह हैशटैग तब से ट्रेंड भी कर रहा है।

(यह भी पढ़ें : ‘रामायण’ में ‘रावण वध’ के दौरान नहीं दिखे कई सीन, भड़के दर्शकों ने किए ऐसे सवाल)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन बतौर फिल्म मेकर काम कर रहे हैं। इसके पहले वह आखरी बार आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो में एक बौने के किरदार में नजर आए थे।

Advertisement