Advertisement

फ़ैन ने शाहरुख़ खान से मन्नत में किराए पर कमरा मांगा, किराया जान चौंक जाएंगे आप

शाहरुख  खान (shahrukh khan) बुधवार को ट्विटर पर #AskSRK के जरिए अपने फैंस को उनसे सवाल पूछने का अवसर दे रहे थें। इसी दौरान एक यूजर ने शाहरुख से उनके बंगले मन्नत में किराए पर मांगा कमरा और पूछी कीमत। तब किंग खान ने बताई ये कीमत।

1,210

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख  खान (Shahrukh khan)  काफी दिनों से फिल्मों से दूर है। लेकिन सोशल मीडिया पर शाहरुख काफी एक्टिव रहते हैं। यहां वह अपने परिवार के साथ वैकेशन की तस्वीरें या फिर क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखे जाते हैं। पर इन दिनो किंग खान सोशल मीडिया अपने कई फैन्स को ट्रोलर्स को मजेदार जवाब देते हुए देखे जा रहे हैं।

Advertisement

दरअस शाहरुख ने बुधवार को ट्विटर पर #AskSRK के जरिए अपने फैंस को उनसे सवाल पूछने का अवसर दे रहे हैं। इसी दौरान एक तूफान का देवता नाम के एक ट्रोलर ने किंग खान से उनके बंगले मन्नत में रहने की ख्वाहिश जताई, जिसका शाहरुख ने भी बड़े ही मजेदार अंदाज में सटीक जवाब दिया। दरअसल ट्रोलर ने शाहरुख से पूछा कि “सर मन्नत में एक रूम रेंट (किराए) पर चाहिए, कितने में पड़ेगा?” जवाब में शाहरुख ने कहा “30 साल की मेहनत में पड़ेगा।” शाहरुख के इस जवाब ने यूजर्स को अपना दीवाना बना दिया।

इसी दौरान एक ट्रोलर ने शाहरुख को उनकी फ्लॉप फिल्मों को लेकर ताना मारा। तो अभिनेता ने इस ट्रोलर को  करारा जवाब देकर बोलती ही बंद कर दी। लर ने शाहरुख से सवाल किया कि, “आपकी सभी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं, कैसा अलग रहा है? जवाब ज़रूर देना…” तब किंग खान ने करारा जवाब देते हुए कहा “बस दुआ मे याद रखना।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार शाहरुख खान फिल्म ज़ीरो में  नज़र आए थें। अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात की जाए तो बतााया जा रहा था कि वो मधुर भंडारकर की फिल्म मे इंस्पेक्टर गालिब की भूमिका निभाने वाले हैं। खैर, इसे हम वक्त पर ही छोड़ देते हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: फ्लॉप फिल्मों को लेकर ताना मारने वाले को शाहरुख ने दिया करारा जवाब, बोलती बंद कर दी]

 

Advertisement