Advertisement

फ़ैन ने शाहरुख़ से पूछा- सच बताओ कितना दान किया?, किंग खान ने ऐसा जवाब देकर बोलती बंद कर दी

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) लॉकडाउन के बीच लगातार #आस्‍कएसआरके (#ASKSRK) के जरिए फैंस के साथ रूबरू हो रहे हैं। ऐसे में फैंस भी अपने चहेते सुपरस्‍टार से कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं।

141

बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) लॉकडाउन के बीच लगातार #आस्‍कएसआरके (#ASKSRK) के जरिए फैंस के साथ रूबरू हो रहे हैं। ऐसे में फैंस भी अपने चहेते सुपरस्‍टार से कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं। बता दें, हाल ही में किंग खान से पीएम केयर फंड (PM Cares Fund) में दान देने को लेकर सवाल पूछा तो एक्‍टर ने भी अपने ह्यूमरस अंदाज में बेहद मजेदार जवाब दिया है। देखें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने ऐसा क्‍या कहा..

Advertisement

#आस्‍कएसआरके (#ASKSRK) के जरिए एक फैन ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से पीएम केयर फंड (PM Cares Fund) में दान देने को लेकर सवाल पूछते हुए कहा, “सही सही बताना कितना दान दिया पीएम फंड में।” ऐसे में फैन के इस सवाल का मजेदार जवाब देते हुए एक्‍टर ने लिखा, ‘सच में, खजानची है क्या??’ किंग खान के इस जवाब के देखकर फैन जरूर हैरानी में पड़ गया होगा। वहीं शाहरुख खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

(यह भी पढ़ें : बबीता फोगाट के विवादित बयान पर भड़की राखी सावंत, कहा- “कुछ भी फोकट मत बोलो…”)

गौरतलब है कि कोरोनावायरस को ध्‍यान में रखते हुए  लोगों की मदद के ल‍िए शाहरुख खान ने पीएम केयर फंड (PM Cares Fund) में काफी कुछ दान किया है। जिसको लेकर उन्‍होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन बतौर फिल्म मेकर काम कर रहे हैं। इसके पहले वह आखरी बार आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो में एक बौने के किरदार में नजर आए थे। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement