Advertisement

जब शाहरुख खान के पीछे पत्थर लेकर भागे थे फौजी के डायरेक्टर, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने साल 1988 में कर्नल राज कपूर शो 'फौजी' में काम किया था, जो काफी मशहूर हुआ था। बता दें, इस शो के डायरेक्‍टर कर्नल राज कपूर ने शाहरुख खान को लेकर बेहद दिलचस्‍प खुलासा किया था।

1,628

बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भले ही आज हिंदी सिनेमा के किंग खान हैं। लेकिन, अपने शुरूवाती दिनों में उन्‍होंने भी बी-टाउन पर काफी संघर्ष किया है। शाहरुख ने अपने करियर की शुरूवात बतौर एक्‍टर छोटे पर्दे पर की थी। जहां काफी वक्‍त बिताने के बाद वह बड़े पर्दे पर पहुंचे थे। शाहरुख खान ने साल 1988 में कर्नल राज कपूर शो ‘फौजी’ में काम किया था, जो काफी मशहूर हुआ था। बता दें, इस शो के डायरेक्‍टर कर्नल राज कपूर ने शाहरुख खान को लेकर बेहद दिलचस्‍प खुलासा किया था। जिसके बारे में जानकर आप जरूर हैरान हो जाएंगे।

Advertisement

कर्नल राज कपूर ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) संग काम करने का अनुभव शेयर करते बेहद चौंकानेवाले खुलासे किए थे। जिसमें उन्‍होंने शाहरुख संग अपनी मुलाकात पर कहा, “मैं कमांडो की तलाश में था और वह मेरे ऑफिस में आया। मैंने उस पर एक नजर डाली और पूछा आप ‘कमांडो’ बनने जा रहे हैं? उन्होंने कहा, ‘हां, सर। मैं भूमिका अच्छी तरह से करूंगा। मैं इन लोगों को एक दौड़ के लिए ले गया। मुझे आश्चर्य हुआ कि शाहरुख खान के अलावा बाकी लगभग आठ या नौ लड़कों में से कोई वापस नहीं आया।”

इसके साथ ही डायरेक्‍टर ने आगे बताते हुए कहा, “कैमरा शाहरुख को प्यार करता था। शाहरुख हमेशा शूट पर लेट आते थे। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की इसी आदत को ठीक करने के लिए एक बार मैं शाहरुख खान के पीछे पत्थर लेकर भागा था। डायरेक्टर कर्नल राज कपूर अभी हमारे बीच नही हैं। डायरेक्टर के निधन पर शाहरुख ने भी इमोशनल पोस्ट लिखा था।”

(यह भी पढ़ें : शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने कुछ यूं फ्लॉन्‍ट की अपनी जूलरी, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश)

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन बतौर फिल्ममेकर काम कर रहे हैं। इसके पहले वह आखरी बार आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में एक बौने के किरदार में नजर आए थे। जिसमें उनके साथ अनुष्‍का शर्मा और कटरीना कैफ अहम भूमिका में नजर आईं थीं। बॉलीवुड जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement