Advertisement

लॉकडाउन के बीच शाहरुख़ खान के इस मशहूर टीवी शो की होगी वापसी, फ़ैंस में ख़ुशी की लहर

लॉकडाउन के बीच छोटे पर्दे पर वापसी करेंगे शाहरुख खान(Shahrukh Khan), मशहूर टीवी शो सर्कस रिटेलीकास्ट होगा

118

टीवी जगत से अपने करियर की शुरुआत करने वाले शाहरुख खान(Shahrukh Khan) फिर से छोटे पर्दे पर नजर आने वाले हैं। लॉकडाउन के बीच दूरदर्शन ने फिर एक बार शाहरुख़ खान के मशहूर टीवी शो सर्कस को टेलीकास्ट करने का फैसला लिया हैं। जिसके बाद एसआरके के फैंस में खुशी की लहर हैं। इस बात की जानकारी दूरदर्शन ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से दी है।

Advertisement

दूरदर्शन ने लोगों से घर पर रहने की अपील करते हुए लिखा कि, “28 मार्च से रात 8 बजे आप रोजाना अपने फेवरेट फिल्म स्टार शाहरुख खान का मशहूर शो जोकर देख सकेंगे। घर पर रहिये और शो को एन्जॉय करिये, कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में घर बैठकर सरकार का साथ दीजियें। इस शो को पहली बार 1989 में दूरदर्शन पर प्रसारित किया गया था। आप भी देखियें दूरदर्शन के ट्वीट……

बता दें कि यह राज किसी से छिपी नहीं है कि शाहरुख़ ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविज़न कार्यक्रमों से की थीं।  उस दौरान शाहरुख खान ने फौजी, सर्कस, दूसरा केवल इत्यादि से टीवी कार्यक्रमों में शूटिंग की थी।  इन्हीं कार्यक्रमों से शुरुआत कर एसआरके ने दुनियाभर में करोड़ों फैंस कमाए हैं।  वहीं काफी लंबे समाय से फैंस एसआरके के इन कार्यक्रमों को रिटेलीकास्ट होने की आस लगाए बैठे थें।

यह भी पढ़ें-करीना के बाद शाहरुख की बेटी सुहाना ने किया इंस्टाग्राम को पब्लिक, देखें उनकी खूबसूरत तस्वीरें

इसके आलावा दूरदर्शन ने आज से 90 के दशक के लोकप्रिय कार्यक्रम रामायण को भी प्रसारित करने की शुरुआत की हैं।  लॉकडाउन में घर बैठे  लोगों ने रामायण के रिटेलीकास्ट को लेकर ख़ुशी जताई हैं। रामायण को दिन में दो बार प्रसारित किया जा रहा है, दर्शक रामायण को सुबह 9 और रात 9 बजे देख पाएंगे।

Advertisement