Advertisement

अपने बच्‍चों के धर्म पर बोले शाहरुख खान, कहा- ‘मैं मुसलमान, पत्नी हिंदू और मेरे बच्चे..’

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी दमदार अदकारी के साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। जब भी उनको किसी मौका मिलता है तो वह किसी भी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखते हैं।

1,459

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी दमदार अदकारी के साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। जब भी उनको किसी मौका मिलता है तो वह किसी भी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखते हैं। गौरतलब है कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) हाल ही में टीवी के फेमस डांस रियलिटी शो ‘डांस प्लस 5’ में पहुंचे थे। जहां उन्‍होंने अपने बच्चों के धर्म के बारे में खुलकर बात की। जिसका वीडियों इंटनेट पर तेजी वायरल हो रहा है। देखें क्‍या कहा शाहरुख खान ने…

Advertisement

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किंग खान (Shahrukh Khan) धर्म को लेकर अपनी बेबाक राय रखते नजर आ रहे हैं। उन्‍होंने कहा, ‘मेरी पत्नी हिंदू है और मैं मुसलमान हूं और मेरे बच्चे हिंदुस्तान हैं। कई बार स्कूल में एक फॉर्म भरना पड़ता है, जिसमें धर्म मेंशन करना होता है। ऐसे में एक बार जब मेरी बेटी छोटी थी तो उसने मुझसे पूछा कि पापा हम कौन से धर्म के हैं तो मैंने उस फॉर्म में यही लिखा कि हम इंडियन हैं। फिर तो कोई धर्म की बात नहीं आती।’ किंग का खान यह अंदाज और उनका जवाब लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

(यह भी पढ़ें : ऋतिक के गाने ‘घुंघरू’ कुछ यूं झूमकर नाचीं मां पिंकी रोशन, देखें वायरल वीडियो)

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन बतौर फिल्म मेकर काम कर रहे हैं। इसके पहले वह आखरी बार आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो में एक बौने के किरदार में नजर आए थे। हालांकि किंग खान (Shah Rukh Khan) ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्‍ट को लेकर अभी तक कोई जानकारी शेयर नहीं की है। मनोरजंन से जुड़ी सभी खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement