Advertisement

दूरदर्शन पर फौजी -सर्कस के बाद शाहरुख़ खान का ये शानदार शो भी होगा रि-टेलीकास्ट

लॉकडाउन(Lock down) में दूरदर्शन(Doordarshan) ने दिया शाहरुख खान(Shahrukh khan) के फैंस को तोहफा

37

लॉकडाउन(Lock down) में लोगों के मनोरंजन के लिए दूरदर्शन(Doordarshan) कई पुराने सुपरहिट शोज का पुन:प्रसारण कर रहा है। जिनमें 80 -90 के दशक के मशहूर पौराणिक धारावाहिक ‘रामायण’, ‘श्री कृष्णा’ और ‘महाभारत’ जैसे प्रसिद्ध शो शामिल है। दर्शकों ने इन शोज के रिपीट टेलीकास्ट को अच्छा प्रतिसाद दिया। 

Advertisement

वहीं अब दूरदर्शन ने शाहरुख खान(Shahrukh khan) के फैंस को तोहफा दिया है। दूरदर्शन जल्द शाहरुख खान के शुरूआती दिनों के प्रसिद्ध शो फौजी और सर्कस के बाद उनके एक और मशहूर शो का रिपीट टेलीकास्ट करने जा रहा है। शाहरुख के इस शो को जल्द प्रसारित किया जाएगा। इसके जानकारी खुद दूरदर्शन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडलर से लोगों को दी है। 

 
दूरदर्शन ने जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि, जल्द ‘डीडी रेट्रो’ पर सीरियल ‘दूसरा केवल’ आ रहा है। फ़िलहाल दूरदर्शन ने इस शो के प्रसारण की टाइमिंग को स्पष्ट नहीं किया है। यह शो दूरदर्शन के लिए नए चैनल दूरदर्शन रेट्रो पर प्रसारित होगी। आप भी देखियें दूरदर्शन का ट्वीट……

 बता दें कि, शाहरुख़ खान यह शो पहली बार 1989 में प्रसारित हुआ था। इस शो में शाहरुख़ ‘केवल’ नाम के आदमी में किरदार निभाते हैं। शो में शाहरुख खान के अलावा एक्टर अरुण बाली, विनिता मलिक और नताशा राणा लीड रोल में थे। शाहरुख़ खान ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत छोटे पर्दें से की थी। उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले कई शोज में अभिनय किया था। छोटे पर्दें पर भी शाहरुख बहुत ज्यादा सफल रहे थें ।

 

यह भी पढ़ें- कोरोना से लड़ने के लिए शाहरुख खान ने फैंस को लिखा पत्र, कहा- ‘जितना भी हो लोगों की मदद करें’

वहीं पुराने शोज के रिपीट टेलीकास्ट ने दूरदर्शन के टीआरपी को चार चांद लगा दिया है। जिसके कारण दूरदर्शन एक के बाद एक पुराने शोज का रिपीट टेलीकास्ट कर रहा है। दर्शक भी दूरदर्शन पर प्रसारित हो रहे पुराने शो के रिपीट टेलीकास्ट को बड़ी दिलचस्पी से देख रहे हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement