Advertisement

तिलक लगाने पर ट्रोल हुए शाहरुख खान, शबाना आज़मी ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (shahrukh khan) सोशल मीडिया पर बेहद अधिक सक्रिय हैं। सोशल मीडिया पर जहां एक ओर शाहरुख के बेशुमार चाहने वाले हैं वहीं कुछ उनके ट्रोलर्स भी मौजूद हैं।

8,878

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (shahrukh khan) सोशल मीडिया पर बेहद अधिक सक्रिय हैं। सोशल मीडिया पर जहां एक ओर शाहरुख के बेशुमार चाहने वाले हैं वहीं कुछ उनके ट्रोलर्स भी मौजूद हैं। दिवाली के मौके पर शाहरुख ने माथे पर टीका लगाकर फैंस को शुभकामनाएं दीं। जिस कारण वो एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

Advertisement

दरअसल, शाहरुख ने दिवाले के मौके पर पत्नी गौरी, बेटे अबराम और अपनी पीक शेयर की है। इस तस्वीर मे तीनों के माथे पर तिलक लगा हुआ है। जिसे देख ट्रोलर्स उन्हे ट्रोल कर रहे हैं। देखें शाहरुख की वो पोस्ट।

हालांकि कई फैंस ने शाहरुख का समर्थन भी किया। बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा शबाना आज़मी ने खुद ट्रोलर्स की क्लास ले ली।

 

शबाना आज़मी ने करारा जवाब देते हुए कहा- “मैं ये पढ़कर हैरान हूं कि शाहरुख खान की दिवाली की बधाई पर कट्टरपंथी इस्लामिक उन पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। तिलक लगाने पर उन्हें ‘नकली मुसलमान’ कहा जा रहा है!…इस्लाम इतना कमजोर नहीं है कि उसे इस खूबसूरत भारतीय परंपरा से खतरा पैदा हो जाए। भारत की खूबसूरती इसकी गंगा जमुनी तहजीब में है।”

[यह भी पढ़ें:शाहरुख की बेटी सुहाना ने काऊ बॉय हैट पहन दी पोज़, तस्वीर देख फैंस ने कहा कुछ ऐसा]

अब शबाना आज़मी का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. शबाना आज़मी के अलावा कई और लोगों ने भी शाहरुख का समर्थन किया है।

Advertisement