Advertisement

शाहरुख़ ने फ़ैंस को दी ख़ुशख़बरी, राजकुमार हिरानी संग फ़िल्म करने को लेकर किया बड़ा ख़ुलासा

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के एक फैन ने उनसे पूछा, "आप किस निर्देशक के साथ काम करना चाहेंगे? मार्टिन स्कॉर्सेसे या क्रिस नोलन?"

404

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप के चलते पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में फिल्‍मी सितारे अपने-अपने घरों में फैंस को सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं। वहीं इस विपरीत परिस्‍थिती में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी #आस्‍कएसआरके (#ASKSRK) के जरिए फैंस के साथ रूबरू हुए। जहां उनके फैन्स ने उनसे कई तरह के सवाल पूछे। दिलचस्‍प बात ये है कि शाहरुख ने फैंस के साथ बातचीत में फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर इशारा किया है। देखें इधर..

Advertisement

बता दें, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के एक फैन ने उनसे पूछा, “आप किस निर्देशक के साथ काम करना चाहेंगे? मार्टिन स्कॉर्सेसे या क्रिस नोलन?” इसके जवाब में शाहरुख ने कहा कि, “बहुत खूब, दोनों ही शानदार हैं और मैं उनसे मिल चुका हूं… लेकिन राजू (राजकुमार हिरानी) अपना सा लगता है… नहीं ?” हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि शाहरुख फिल्‍ममेकर राजकुमार हिरानी के साथ काम करते हैं या नहीं।

(यह भी पढ़ें : सलमान खान ने कोरोना वायरस पर बनाया प्यार करोना गाना, देखें टीज़र और सुनें पूरा गाना)

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले खबर सामने आई थी कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई थी और उन्होंने इसे करने के लिए हामी भर दी थी। ये पहली बार होगा जब शाहरुख हिरानी के साथ काम करेंगे। इससे पहले भी हिरानी ने अपनी चर्च‍ित फिल्‍म ‘मुन्नाभाई’ शाहरुख खान को ऑफर की थी। लेकिन अपने प्रोजेक्‍ट्स की व्‍यस्‍तता के चलते उनको इस फिल्‍म को छोड़ना पड़ा था। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement