Advertisement

ख़ूब रंग जमा जब एक साथ आए शाहरुख, ज़ोया और जेफ बेजोस, देखे वीडियो!

अमेज़न के सीईओ और प्रेसिडेंट जेफ बेजोस (jeff bezos) का स्वागत करने के लिए आयोजित जश्न में बॉलीवुड के तमाम सितारें एक साथ नज़र आये। जहां शाहरुख खान (shahrukh khan ) और जोया अख्तर (zoya akhtar) ने

1,169

अमेज़न के सीईओ और प्रेसिडेंट जेफ बेजोस (jeff bezos) का स्वागत करने के लिए आयोजित जश्न में बॉलीवुड के तमाम सितारें एक साथ नज़र आये। जहां शाहरुख खान (shahrukh khan ) और जोया अख्तर (zoya akhtar) ने जेफ बेजोस के साथ बातचीत की और यह निश्चित रूप से कभी न भूलने वाली शाम में से एक थी!

Advertisement

अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया ने “फायरसाइड चैट विद जेफ बेजोस” नामक एक विशेष वीडियो साझा किया है। जिसे आप चाहकर भी अनदेखा नहीं कर सकते हैं! शाहरुख खान और जोया अख्तर के साथ 30 मिनट की बातचीत में, बेजोस ने कहा कि वह चाहते हैं कि अमेज़ॅन स्टूडियो पूरी दुनिया में स्थापित किये जाए और उसे सबसे टैलेंट-फ्रेंडली के रूप में जाने जाएं।

अपने मज़ाकिया स्वभाव के लिए प्रसिद्ध शाहरुख खान ने इस शाम में अपनी एक हल्की-फुल्की चिट चैट से इसे अधिक मनोरंजक बना दिया। बेजोस के जीवन से ले कर महत्वाकांक्षाओं के बारे में बात करने और उद्यमिता पर विचार साझा करते हुए, यह सितारों से सजी शाम थी जहाँ तीनों के बीच आनंदमय बातचीत देखने मिली।

जब शाहरुख ने बेजोस से पूछा कि वह बचपन में क्या बनने की इच्छा रखते थे तो बेजोस ने कहा कि वह एक आर्कियोलॉजिस्ट बनना चाहते थे। वही, जोया अख्तर ने भी पूछा कि वह सबसे अधिक क्या चाहते है, इस पर उनका जवाब वास्तव में सबसे उपयुक्त था- “स्पष्ट रूप से समय”। बेजोस आगे कहते है, “मुझे घूमना पसंद है, मेरी जिज्ञासा को पूरा करना पसंद है। लेकिन घूमना में बेहद समय चला जाता है।”देखें वीडियो।

यह इवेंट जेफ बेजोस का पहला मुंबई दौरा था और साथ ही, भारत में अमेज़न प्राइम वीडियो के तीन साल पूरे कर लिए है। बहुत समृद्ध यात्रा के साथ, अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया विभिन्न शैली से लैस कंटेंट के साथ ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर छाया हुआ है।

Advertisement