Advertisement

शाहरुख के बेटे अबराम को फैंस ने भेजा अपनी भतीजी का रिश्ता, किंग खान ने दिया बड़ा मज़ेदार जवाब

सोशल मीडिया(Social Media) पर शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) के फैन ने छोटे बेटे अबराम(AbRam) के लिए मैरिज प्रपोज़ल भेजा 

455

लॉकडाउन(Lock down) की वजह से बॉलीवुड(Bollywood) के किंग खान यानि शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) अपने परिवार के साथ सेल्फ -क्वारंटाइन हैं। सारे बॉलीवुड स्टार्स की तरह शाहरुख खान भी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया(Social Media) के माध्यम से जुड़े हुए हैं। वें अपने फैंस के साथ खूब बातचीत कर रहे हैं।  वहीं इस दौरान एक फैन ने शाहरुख खान के सामने ऐसा प्रपोजल रख दिया, जिसकी कल्पना शाहरुख ने भी नहीं की होगी।

Advertisement

दरअसल, एक फैन ने बातचीत के दौरान शाहरुख खान को सोशल मीडिया पर अपनी भतीजा का रिश्ता भेज दिया। फैन ने यह रिश्ता शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान के लिए नहीं बल्कि उनके छोटे बेटे अबराम(AbRam) के लिए भेजा था, शाहरुख  ने भी फैन की बातों का जवाब दिया।

बता दें कि, सोमवार को #askSRK सेशन के दौरान अनुराग शर्मा नाम एक फैन ने अपनी भतीजी के लिए शाहरुख़ के छोटे बेटे अबराम का हाथ मांग लिया। उन्होंने शाहरुख़ से कहा कि, उनकी भतीजी अबराम को बहुत पसंद करती है।  क्या इन दोनों की शादी हो सकती है ? मेरे भतीजी पिछले महीने ही एक साल की हुई है।  उसे बहुत अच्छा लगेगा आप अगर इसे दुआं देंगे तो।

 

शाहरुख़ ने भी अपने फैन को नाराज नहीं किया और उनके प्रपोजल का जवाब भी दिया।  शाहरुख़ ने जवाब में लिखा कि,’ आपकी भतीजी बहुत सुन्दर है, ईश्वर उनपर कृपा करें।

यह भी पढ़ें- कोरोना से लड़ने के लिए शाहरुख खान ने फैंस को लिखा पत्र, कहा- ‘जितना भी हो लोगों की मदद करें’

शाहरुख की तरह उनके फॅमिली मेंबर्स भी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरते हैं।  शाहरुख़ की बेटी सुहाना और बेटे आर्यन खान सोशल मीडिया काफी लोकप्रिय हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement