Advertisement

मनोरंजन और प्रेरणा से भरपूर है विद्या बालन की शकुंतला देवी का ट्रेलर, ज़रूर देखें

विद्या बालन (vidya balan) की आगामी फिल्म शकुंतला देवी (shakuntala devi) का ट्रेलर आखिरकर रिलीज़ हो गया है।

1,602

विद्या बालन (vidya balan) की आगामी फिल्म शकुंतला देवी (shakuntala devi) का ट्रेलर आखिरकर रिलीज़ हो गया है। ये फिल्म विश्व-विख्यात महान गणितज्ञ शकुंतला देवी की ज़िंदगी पर आधारित है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता विद्या बालन की अदाकारी ने इस अनोखी कहानी को और भी दिलचस्प बना दिया है। ट्रेलर यकीनन आपको फिल्म देखने पर मजबूर करेगा।

Advertisement

ट्रेलर मे शकुंतला देवी के बचपन से कामयाब होने तक और शादी से लेकर पति से अलग होने और बेटी से कानूनी लड़ाई तक के सफर की आकर्षक झलक दिखाई गई है। एक साधारण गाँव की लड़की गणित मे अपनी महारत के कारण पूरी दुनिया मे मशहूर हो जाती है। शकुंतला परिवार और गणित मे से गणित को ही चुनती हैं। जिस कारण उन्हें पारिवारिक समस्याओं का सामना करना पड़ता है। हालांकि शकुंतला इन समस्याओं का डटकर मुक़ाबला करती हैं। देखें ट्रेलर।

शकुंतला देवी में सान्‍या मल्‍होत्रा भी एक प्रमुख किरदार निभा रही हैं। वह शकुंतला देवी की बेटी की भूमिका निभायेंगी। अपनी बेटी के साथ शकुंतला देवी का रिश्‍ता काफी उलझा हुआ, लेकिन अनोखा है। इसके साथ ही फिल्‍म में जीशू सेनगुप्‍ता और अमित साध भी प्रमुख भूमिकाओं मे नज़र आएंगे। इसका स्‍क्रीन प्‍ले और निर्देशन अनु मेनन ने किया है नयनिका महतानी ने भी स्क्रीनप्ले मे योगदान दिया है। जबकि संवाद इशिता मोइत्रा द्वारा लिखे गये हैं।

[यह भी पढ़ें:कोरोना वारियर्स के लिए एक्ट्रेस विद्या बालन ने बढ़ाया मदद का हाथ, इतने पीपीई किट्स किए दान]

बता दें, शकुंतला देवी की कहानी आप 31 जुलाई से अमेज़न प्राइम पर देख पाएंगे। आपको शकुंतला देवी का ट्रेलर कैसा लगा ये आप हमें ज़रूर बताइये।

Advertisement