Advertisement

अक्षय कुमार ने इस एक्ट्रेस के रंग का उड़ाया था मजाक, अभिनेत्री ने खुद किया खुलासा 

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने सुपरस्टार अक्षय कुमार(Akshay Kumar) पर लगाया रंगभेद का आरोप

430

पूरी दुनिया में रंगभेद को लेकर एक बहस छिड़ी हुई है। इस बहस में बॉलीवुड सितारों ने भी बढ़ -चढ़कर हिस्सा लिया था। हालही में फेयर एंड लवली कंपनी ने भी अपने नाम से फेयर हटाने का फैसला लिया था। इस सब के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस शांति प्रिया(Shanthi Priya) ने सुपरस्टार अक्षय कुमार(Akshay Kumar) पर गंभीर आरोप लगाया है। 

Advertisement

शांति प्रिया ने अपने जीवन में खुदके साथ हुए खराब व्यव्हार का किस्सा शेयर किया है। उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में रंगभेद वाली टिप्पणी का भी सामना करना पड़ा था। जिससे वे बहुत ज्यादा दुखी हो गई थी। यहां तक की वे डिप्रेशन का भी शिकार हो गई थी। उन्होंने लाइव चैट के माध्यम से अपने दर्द को बयां किया है। 

एक्ट्रेस ने लाइव चैट के माध्यम से बात करते हुए बताया कि, ‘मैं आज जैसी भी हूं, उससे काफी खुश हूं। लेकिन मुझे पूरी शूटिंग क्रू के सामने बेइज्जत किया जाता था। मुझे कहा जाता था कि, ‘मेरा मेकअप हीरो से मैच नहीं करेगा। हीरो और हीरोइन बिल्कुल अलग लगेंगे।जिसके बाद पूरा मेकअप दोबारा किया जाता था। मेरे लिए ये बहुत असहज होता था। हर बार शूटिंग पर जाते समय मुझे ये डर रहता था कि आज पता नहीं लोग मुझे देखकर कैसा रिएक्शन देंगे’।

 

वहीं उन्होंने अक्षय कुमार द्वारा उनके रंग का मजाक उड़ाने का किस्सा शेयर किया है। उन्होंने बताया कि, ‘फिल्म ‘इक्का पे इक्का’ में मेरा किरदार एक मॉडर्न लड़की का था। इसके लिए मुझे शार्ट कपडे पहने थे। मैंने स्कर्ट के नीचे स्किन कलर के मौजे पहने थे। उस दौरान अक्षय ने मुझसे कहा था कि, ‘मेरे घुटने और दिनों के मुकाबले बहुत ज्यादा काले लग रहे हैं’। वो बार -बार कहते थे। मेरे घुटने पर शायद बल्ड क्लॉट्स हैं और पूरी टीम हंसती रही। 

यह भी पढ़ें- ब्यूटी प्रोडक्ट्स को बढ़ावा देने वाले सितारों पर अभय देओल ने किया कटाक्ष, पूछा -‘कब बंद करोगे इनका समर्थन…’

उन्होंने आगे कहा कि, ‘अक्षय मेरे अच्छे दोस्त हैं और मैं उनकी शिकायत नहीं कर रही हूं। पर मैं यह बताना चाहती हूं ऐसे जोक्स किसी को बुरा महसूस करवा सकते हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement