Advertisement

शरमन जोशी की फिल्म फौजी कालिंग का मोशन पोस्टर हुआ लॉन्च, देखें वीडियो

फिल्म फौजी कालिंग (fauji calling)  शरमन जोशी (sharman joshi) , राँझा विक्रम सिंह, बिदिता बैग, माहि सोनी , मुग्धा गोडसे , ज़रीना वहाब, शिरीष शर्मा नज़र आएंगे।

461

फिल्म फौजी कालिंग (fauji calling)  शरमन जोशी (sharman joshi) , राँझा विक्रम सिंह, बिदिता बैग, माहि सोनी , मुग्धा गोडसे , ज़रीना वहाब, शिरीष शर्मा नज़र आएंगे। यह  फिल्म एक ऐसे हमले के बारे में बात करती है जिसने देश को हिलाकर रख दिया था जिसमे  न केवल बहादुर शहीदों के जीवन को प्रभावित किया था  बल्कि देश की जनता पर भी  असर पड़ा था।

Advertisement

इस बारे में अभिनेता शरमन जोशी कहते हैं की “फौजी कालिंग एक फ़ोन कॉल के बारे में है जिसकी वजह से न केवल सीमा पर मौजूद फौजी की बल्कि प्रे देश की ज़िन्दगी बदल दी थी। हमने कई वॉर सम्बंधित कई फिल्मे देखी  हैं और यह जानते हैं  कि फौज़ी किस स्थिति से गुज़रते हैं। पर इस बार हम यह दिखाएंगे की कैसे फौजियों के परिवार वाले खौफ और डर में जीते हैं।”

अभिनेता  रांझा विक्रम सिंह का मानना है कि , “फौजी कॉलिंग हम सभी के लिए बहुत खास फिल्म है। फिल्म एक भारतीय सेना अधिकारी के जीवन के इमोशनल एलिमेंट के साथ-साथ उनकी बहादुरी के बारे में है जो देश की रक्षा के लिए हमेशा  तैनात रहते है। यह फिल्म लोगो को रोमांचित करेगी और साथ ही साथ उनके दिल को छू जाएगी। और एक अभिनेता के रूप में यही मुझे मेरी किरदार में दर्शाना हैं। मुझे ख़ुशी है की हम बहादुर शहीदों की कहानी दर्शको के सामने ले कर आ रहे हैं।

[यह भी पढ़ें:‘रंगबाज़ फ़िरसे’ के नए पोस्टर मे दमदार लुक मे नज़र आए जिमी, शरद और सुशांत]

राइटर- डायरेक्टर आर्यन सक्सेना का कहना है की ” मैं काफी समय से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहा हूँ, हालही में जो मोशन पिक्चर रिवील किया गया है वह इस  पहेली का छोटा सा हिस्सा है फिल्म की कहानी भारतीय सेना के शहीदों और उनके आसपास रहने वाले लोगों के बारे में है। यह फिल्म वॉर , लव और सेक्रिफाइस के बारे में है। इस फिल्म में शरमन जोशी ने बहुत ही बेहतरीन काम किया है और उम्मीद करता हु की यह फिल्म लोगो के दिल को छू जाएगी।

एस ब्लॉक द्वारा प्रस्तुत और रनिंग हॉर्स फिल्म्स वओवेज़ प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी  फिल्म  फौजी कॉलिंग का निर्माण नायदा शेख, ओवेज़ शेख, अनिल जैन और विजिता वर्मा द्वारा किया गया है। आर्यन सक्सेना द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म फरवरी 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Advertisement