Advertisement

‘बारिश 2’ में आशा नेगी संग किए लिपलॉक सीन पर बोले शरमन जोशी, कहा- “वो इतनी नर्वस हो गई थी..”

शरमन जोशी ने जी5 (ZEE5) की वेबसीरीज 'बारिश' (Baarish) से अपनी डीजिटल शुरूवात की थी। वहीं अब वह इस वेबसीरीज की दूसरे सीजन को लेकर जल्‍द ही लेकर आने वाले हैं।

711

बॉलीवुड एक्‍टर शरमन जोशी (Sharman Joshi) अपनी शानदार एक्‍ट‍िंग के लिए पहचाने जाते हैं। बता दें, फिल्‍मों के साथ-साथ वह इन दिनों ओटीटी प्‍लेटफॉर्म के जरिए भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। गौरतलब है कि शरमन जोशी ने जी5 (ZEE5) की वेबसीरीज ‘बारिश’ (Baarish) से अपनी डीजिटल शुरूवात की थी। वहीं अब वह इस वेबसीरीज की दूसरे सीजन को लेकर जल्‍द ही लेकर आने वाले हैं। बता दें, इस वेबसीरीज में शरमन जोशी के साथ एक्ट्रेस आशा नेगी (Asha Negi) नजर आने वाली हैं। वहीं इस सीरीज से जुड़े किसिंग सीन को लेकर शरमन ने दिलचस्‍प खुलासा किया है।

Advertisement

बॉलीवुड लाइफ से अपनी हालिया बातचीत में शरमन जोशी (Sharman Joshi) ने आशा नेगी (Asha Negi) संग अपने किसिंग सीन को लेकर अपने अनुभव शेयर किए हैं। किसिंग को लेकर बताते हुए कहा, “वह (आशा) बहुत ही असहज थी, लेकिन शुक्र है प्रिया (बनर्जी) वहां उस दिन मौजूद थी और आशा को नॉर्मल करने में मदद करती रहीं। पहले मैं सोच रहा था कि मेरी को-स्‍टार इन सीन को करके काफी असहज महसूस करेगी। लेकिन ऐसा बिल्‍कल नहीं था, जब मैं शूटिंग पर गया तो देखा वह एक्ट्रेस पहले ऐसे सीन कर चुकी थीं उनकी जगह मैं ही असहज था। इस बार मेरे जैसा ही कुछ आशा नेगी के साथ हुआ। वह थोड़ी असजह थी लेकिन बाद में सब नॉर्मल रहा।’

(यह भी पढ़ें : सिद्धार्थ-शहनाज़ के किस ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, वीडियो देख लोग बोले- “भाभी को…”)

इस सीन के मामले में आशा नेगी (Asha Negi) ने कहा, “क्योंकि यह मेरा पहला किसिंग सीन था, तो इस सीजन के लिए यह मेरे लिए सबसे मुश्किल दृश्य बन गया। मैं बहुत नर्वस थी लेकिन नंदिता मेहरा और शरमन जोशी मुझे बहुत आसान कर दिया था।” गौरतलब है कि पहले सीजन में अनुज और गौरांगी के एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और बाद में दोनों शादी करेंगे। वहीं अब इस सीजन में वह एक जोड़े के रूप में अपने नए जीवन की शुरूवात करेंगे। ऐसे में अब देखना दिलचस्‍प होगा कि वह अब अपने रिश्ते में आने वाली बाधाओं का सामना कैसे करते हैं। वेबसीरीज से जुड़ी ऐसी ही खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement