Advertisement

रामायण को लेकर बेटी सोनाक्षी के बचाव में उतरे शत्रुघ्न सिन्हा, ट्रोलर्स को यूं दिया करारा जवाब

बॉलीवुड की दमदार एक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें, इसकी वज‍ह कोई और नहीं बल्‍कि टीवी चर्चित सीरियल रामायण (Ramayan) का पुन: प्रसारण है।

277

भले ही देश लॉकडाउन के दौर से गुजर रहा है। लेकिन बॉलीवुड की दमदार एक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें, इसकी वज‍ह कोई और नहीं बल्‍कि टीवी चर्चित सीरियल रामायण (Ramayan) का पुन: प्रसारण है। गौरतलब है कि बीते साल ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ के एक स्‍पेशल एपिसोड में सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) एक कंटेस्‍टेंट के साथ हॉट सीट पर बैठी थीं। जिसमें शो के होस्‍ट अमिताभ बच्‍चन ने उनसे पूछा था कि रामायण के मुताबिक हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे?

Advertisement

हैरान कर देने वाली बात ये थी कि सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) को इस सवाल का पता नहीं था। इसके लिए उन्‍होंने लाइफलाइन का प्रयोग किया था। जिसके चलते उन्‍हें जमकर ट्रोल किया गया था। वहीं अब रामायण के दोबारा प्रसारित होने पर अभिनेता मुकेश खन्‍ना (Mukesh Khanna) ने एक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) पर रामायण को देखने को लेकर तंज कसा था। वहीं इस पूरे मामला पर अब दिग्‍गज एक्‍टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने बेटी का बचाव किया है।

दिग्‍गज एक्‍टर ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा, “मुझे लगता है रामायण के सवाल का जवाब ना देने पर किसी को सोनाक्षी से दिक्कत है। सबसे पहले रामायण से संबंधित किसी भी चीज को लेकर इस शख्स को किसने एक्सपर्ट बनाया है. और किसने इन्हें हिंदू धर्म का संरक्षक नियुक्त किया है।”

(यह भी पढ़ें : एक्‍ट्रेस संदीपा धर की बोल्‍ड तस्‍वीरों ने इंटनेट पर मचाई सनसनी, देखें इधर)

इसके अलावा शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने अपनी बेटी की तारीफ करते हुए कहा, ‘मुझे अपने तीनों बच्चों पर बहुत गर्व है। सोनाक्षी ने तो अपने दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाई है, मुझे कभी उसे लॉन्च नहीं करना पड़ा। वह ऐसी बेटी है, जिस पर हर पिता को गर्व हो। रामायण के जवाब ना दे पाने से उसे एक अच्छा हिंदू होने के लिए अयोग्य घोषित नहीं किया जा सकता। ना ही उसे किसी के प्रमाण पत्र की जरूरत है।” बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement