Advertisement

ऋषि कपूर और रणबीर की तुलना कर ये क्या बोल गए शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- “बाप बाप…”

बॉलीवुड के शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा(Shatrughan Sinha) ने रणबीर कपूर(Ranbir kapoor) को ताना मारा

2,402

फिल्म इंडस्ट्री अभिनेता ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) और इरफ़ान खान(Irrfan Khan) के निधन से सकते में हैं। यह दोनों सितारें अपने अभिनय के दमपर लोगों के दिल में हमेशा अमर रहेंगे। वहीं कई बॉलीवुड सितारें अभी तक इनके निधन के सदमे से उभर नहीं पाए हैं। कई अभिनेता ऋषि और इरफ़ान को याद कर सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं को प्रकट कर रहे हैं। बॉलीवुड के शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा(Shatrughan Sinha) ने भी ऋषि कपूर और इरफ़ान खान को याद किया हैं।

Advertisement

हालही में शत्रुघ्न सिन्हा ने एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर और इरफ़ान के निधन पर दुःख जताया। उन्होंने ऋषि कपूर से बेटे रणबीर कपूर(Ranbir kapoor) की तुलना पर कहा कि, ‘अभिनेता राजेश खन्ना और राजेंद्र कुमार के बाद ऋषि कपूर ने पोस्टर बॉय बनने में सफलता हासिल की थी। ऋषि कपूर अपने फ़िल्मी करियर में रोमांस के पोस्टर बॉय रहें। वहीं रणबीर के लिए उनकी विरासत को बरकरार रखना आसान नहीं होगा।

शत्रुघ्न ने आगे कहा कि, ‘रणबीर कपूर बॉलीवुड में अच्छा काम कर रहे हैं’। लेकिन अभी रणबीर को ऋषि कपूर के मुकाम तक पहुंचने में काफी समय लगेगा। क्योंकि बाप -बाप होता हैं। वर्तमान में दोनों की तुलना करना बिलकुल सही नहीं होगा।

 

यह भी पढ़ें-रणबीर को अपने पिता ऋषि कपूर से मिले ये दो नायाब तोहफ़े, जानिए इनके बारे में

वहीं शत्रुघ्न ने इरफ़ान खान को भी श्रद्धांजलि दी। उन्होंने इरफ़ान खान को मेहनती और टैलेंटेड एक्टर बताया। इरफ़ान ने अपनी कड़ी मेहनत और संघर्ष से सारे सपने पूरे किये थें। मैंने उनकी अंग्रेजी और हिंदी मीडियम दोनों फ़िल्में देखी थी। मुझे इन फिल्मों में उनकी एक्टिंग जबरदस्त लगी। इरफ़ान खान जैसे अभिनेता से यंग जनरेशन को एक्टिंग सीखनी चाहिए।

Advertisement