Advertisement

शत्रुघ्न सिन्हा ने किया बेटी सोनाक्षी का बचाव, विवेक अग्निहोत्री को दिया मुंहतोड़ जवाब

पिता शत्रुघ्न सिन्हा(Shatrughan Sinha) ने बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का बचाव किया, फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री(Vivek Agnihotri) पर निशाना साधा

375
हालही में फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री(Vivek Agnihotri)  ने ट्विटर पर फोटो शेयर कर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha ) को ट्रोल किया था।  उन्होंने सोनाक्षी पर लॉकडाउन तोड़कर शूटिंग करने का आरोप लगाया था।  जिसके बाद सोशल मीडिया पर सोनाक्षी ने विवेक को खूब- खोटी सुनाई थी। अब पिता शत्रुघ्न सिन्हा(Shatrughan Sinha) भी बेटी सोनाक्षी की मदद के लिए मैदान में उतर चुके हैं। शत्रुघन सिन्हा ने भी विवेक अग्निहोत्री पर निशाना साधा हैं।  

Advertisement

 एक इंटरव्यू में शत्रुघन सिन्हा से बेटी सोनाक्षी द्वारा लॉकडाउन का उल्लंघन कर शूटिंग करने के आरोप को लेकर सवाल पूछा गया। अपनी बेटी पर लगे इन आरोपों पर शत्रुघ्न  सिन्हा हंस पड़ें।  उन्होंने कहा कि, कहाँ शूटिंग? कैसी शूटिंग? लॉकडाउन की शुरुआत से सोनाक्षी परिवार के साथ घर पर है, हमारे घर में कोई पागल नहीं है। हमारे घर वाले सरकार द्वारा किये गए लॉकडाउन का सही तरीके से पालन कर रहे हैं।

शत्रुघ्न ने आगे कहा कि, अगर किसी ने सोनाक्षी को शूटिंग करते देखा हैं, तो दुनिया में दो सोनाक्षी है। हमें बताया जाता है कि, दुनिया में कहीं ना कहीं हमारा डुप्लीकेट होता हैं।  पर सोनाक्षी का डुप्लीकेट तो मुंबई में मौजूद हैं।  वहीं शत्रुघ्न ने गंभीरता से कहा कि, हमें दूसरों पर आरोप लगाने से पहले बहुत जिम्मेदार होने की जरुरत है।  अफवाह ऐसे कठिन समय में बहुत ज्यादा परेशानी बढ़ा सकती है।कोई भी जानकारी जांचें बिना ना फैलाएं अन्यथा इसके परिणाम आपके लिए गंभीर साबित हो सकते हैं।  

 

 

यह भी पढ़ें-  सोनाक्षी सिन्हा ने विवेक अग्निहोत्री को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलती बंद कर दी

 
बता दें कि, कुछ दिन पहले विवेक अग्निहोत्री ने सोनाक्षी सिन्हा पर लॉकडाउन के बीच शूटिंग करने का गंभीर आरोप लगाया था।  जिसके बाद सोनाक्षी ने मुंबई पुलिस और सीएमओ महाराष्ट्र को टैग कर मदद की गुहार लगाई थी। वहीं विवेक ने भी इस मामले पर सोनाक्षी सिन्हा को स्पष्टीकरण देते हुए कहा था कि, उन्होंने सोनाक्षी पर नहीं बल्कि मुंबई मिरर के खबर दिखाने की टाइमिंग पर तंज कसा था।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।     

Advertisement