Advertisement

25 करोड़ दान करने को लेकर अक्षय कुमार पर भड़के शत्रुघ्न सिन्हा, दी ये नसीहत

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 करोड़ रूपए दान किए है। लेकिन दिग्‍गज अभिनेता शत्रुग्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) को उनकी यह घोषणा बिल्कुल पसंद नहीं आई।

871

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। इसकी वजह से देशभर के लोगों को कई तरह की मुश्‍क‍िलों का सामना करना पड़ रहा है। जिसका असर साफ तौर पर दिहाड़ी मजदूरों पर देखा जा सकता है। हालांकि, इस मुश्किल की घड़ी में बॉलीवुड सितारे भी लोगों और दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं। गौरतलब है कि बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 करोड़ रूपए दान किए है। लेकिन दिग्‍गज अभिनेता शत्रुग्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) को उनकी यह घोषणा बिल्कुल पसंद नहीं आई। जिसके चलते उन्‍होंने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे जानकर आप जरूर हैरान हो जाएंगे। देखें इधर..

Advertisement

बॉलीवुड हंगामा को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू में अभिनेता शत्रुग्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने कहा, “यह सुनने में बहुत बुरा लगता है किसी ने 25 करोड़ रुपये दान दिए। यह बताने वाली बात है कि इस संकट की घड़ी में आप कितना दान दे रहे हैं? दुनिया के किसी हिस्से में हस्तियां दान वाली राशि का दिखावा नहीं करती। चैरिटी एक निजी मामला होता है।”

उन्होंने आगे कहा, “जब मैंने सुना कि किसी ने 25 करोड़ रुपये दान दिए हैं तो आश्चर्य हुआ कि मतलब मैं जो राशि दूंगा वह किसी काम की नहीं है। हर कोई अपनी तरह से अच्छा ही कर रहा है। इसे ऐसा मत दिखाओं कि मेरा दान तुमसे ज्यादा है, जैसे स्कूल के बच्चों करते हैं।”

(यह भी पढ़ें : रामायण को लेकर बेटी सोनाक्षी के बचाव में उतरे शत्रुघ्न सिन्हा, ट्रोलर्स को यूं दिया करारा जवाब)

हालांकि, अपने इस इंटरव्‍यू में अभिनेता शत्रुग्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने किसी सेलिब्र‍िटी का नाम नहीं लिया है। लेकिन उनका इशारा किस तरफ था इसे तो जरूर आप समझ गए होगें। इसके साथ ही उन्‍होंने फिल्‍म इंड्स्‍ट्री में काम करने वाले दिहाड़ी मजदूरों की स्‍थ‍िती पर भी अपनी बात रखी है। जिसमें उन्‍होंने सितारों से अपील करते हुए कहा, ‘पहले कुछ कर लें, उसके बाद दिखावा करें।’ बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement