Advertisement

इस तस्वीर के ज़रिए सोनम को बधाई देकर बुरे फंसे शत्रुघ्न सिन्हा, बुरी तरह ट्रोल हो गए

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (sonam kapoor ) ने बीते रोज़ बड़ी ही धूमधाम से अपने जन्मदिन का जश्न मनाया। सोशल मीडिया पर भी सोनम को खूब बधाइयाँ मिलीं।

972

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (sonam kapoor ) ने बीते रोज़ बड़ी ही धूमधाम से अपने जन्मदिन का जश्न मनाया। सोशल मीडिया पर भी सोनम को खूब बधाइयाँ मिलीं। दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (shatrughn sinha) ने भी सोनम को बधाई दी। लेकिन इस कारण वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। आइये जानते हैं ट्रोलर्स ने उन्हें क्यों ट्रोल किया।

Advertisement

दरअसल, शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनम को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर मे शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी और बेटे के साथ और जैकी श्रॉफ भी अपनी पत्नी के साथ नज़र आ रहे हैं। तो अनिल कपूर भी हमेशा की तरह मुस्कुराते नज़र आ रहे हैं। अगर कोई इस तस्वीर मे नहीं हैं तो वो हैं बर्थडे गर्ल सोनम कपूर। देखें तस्वीर।

सोनम को बधाई तो दी लेकिन खुद सोनम ही तस्वीर मे ना होने के कारण अब शत्रुघ्न सिन्हा खूब ट्रोल हो रहे हैं। कुछ लोग शत्रुघ्न सिन्हा को सोनम कहा हैं ? पूछ रहे हैं। तो कुछ राजनीति की बातें भी कर रहे हैं। देखें किस तरह लोग शत्रुघ्न सिन्हा को ट्रोल कर रहे हैं।

सोनम के जन्मदिन पर शत्रुघ्न सिन्हा के अलावा खुद सोनम और अनुराग कश्यप भी ट्रोल हुए। दरअसल, सोनम ने अनुराग की बधाई का जवाब देते हुए उनसे काम मांग लिया था।

[यह भी पढ़ें:सोनम कपूर ने अपने जन्मदिन पर अनुराग कश्यप से मांगा काम, हो गईं जमकर ट्रोल]

बता दें, सोनम कपूर का ये 35 वां जन्मदिन था। जो सोनम के लिए दोहरी खुशी लेकर आया था। लॉकडाउन के कारण सोनम दो महीनों से अपने मायके नहीं आ पाईं थीं। इस मौके पर उनका मायके का हर कोना खूब सजा।

Advertisement