Advertisement

बिग बॉस 13: शेफाली के आधी रात के ड्रामे से परेशान हुए घरवाले, फिर कर दिया बाथरूम में बंद

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) इस हफ्ते एक बार फिर नॉमिनेट हो गईं हैं। दिलचस्‍प बात ये है क‍ि ब‍िग बॉस के घर में दोबारा नॉम‍िनेट होने के बाद  शेेेफाली बग्गा के तेवर बदले-बदले नजर आ रहे हैं।

1,332

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) इस हफ्ते एक बार फिर नॉमिनेट हो गईं हैं। दिलचस्‍प बात ये है क‍ि ब‍िग बॉस के घर में दोबारा नॉम‍िनेट होने के बाद  शेेेफाली बग्गा के तेवर बदले-बदले नजर आ रहे हैं। बता दें, ब‍िग बॉस के घर मेें शेफाली ने अपना गेम बदल लि‍या है और उन्‍होंने आधी रात को घर में जोरदार हंगामा कि‍या है। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

गौरतलब है क‍ि बीते एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क के दौरान शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) की अपनी टीम के साथ काफी बहसबाजी हुई थींं। ज‍िसके बाद उन्‍‍‍‍‍‍‍‍होंने सभी कंटेस्टेंट्स के नामों का प्लेकार्ड फेक दिया और बिग बॉस की प्रॉपर्टी डैमेज थी। हालांकि अब एक बार शेफाली बग्‍गा घर में सदस्‍यों को परेशान कर रही हैं। बि‍ग बॉस के घर के हालिया सामने आए प्रोमो वीडियो  शेफाली रात के अंधेरे में सभी घरवालों को परेशान कर रही हैं।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: विकास की सेक्शुएलिटी का असीम ने उड़ाया ऐसा मज़ाक, जानकर हो जाएंगे हैरान)

वे सभी के कंबल हटाकर बर्तन बजाकर उन्हें उठा रही हैं। सभी घरवालों शेफाली के इस आधी रात के ड्रामे से परेशान हैं। वे शेफाली को रोकने की कोशिश करते हैं। लेकिन शेफाली नहीं मानतीं, तो आखिर में  विकास गुप्ता शेफाली बग्गा को उठाकर बाथरूम में लॉक कर देते हैं। अब वहीं देखना दिलचस्‍‍‍प होगा क‍ि शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) की इस हरकत पर बि‍ग बॉस क्‍या कदम उठाते हैं। बि‍ग बॉस 13 और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement