Advertisement

कैरेक्‍टर के सवाल पर पारस से भड़कीं ‘कांटा लगा गर्ल’ शेफाली, कह दिया इतना कुछ

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की दोस्‍ती में दरार आ गई है। जानें क्‍या है पूरा मामला...

796

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इन दिनों जहां सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riaz) की दोस्‍ती जहां दुश्‍मनी में बदल चुकी है। वहीं अब इनके साथ ही शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की दोस्‍ती में दरार आ गई है।जानें क्‍या है पूरा मामला…

Advertisement

हाल ही में सामने आ चुके एपिशोड में सामने आया था कि शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) को देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) के माध्यम से पता चला कि पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने उनके कैरेक्टर पर सवाल उठाया है।गौरतलब है क‍ि पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के पति पराग के अच्छे दोस्त हैं और शेफाली को ‘भाभी’ मानते हैं। इसके बाद भी उन्होंने माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के साथ बात करते हुए यह कहा कि शेफाली शादीशुदा होने के बाद भी असीम रियाज के करीब जा रही हैं।

जैसे ही इस बात की जानकारी शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) को मिली, उन्होंने पारस की क्लास लगा दी। शेफाली का गुस्सा चरम पर पहुंचता देख पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) अपनी बात रखने की कोशिश करते हैं और कहते हैं कि उनके कहने का ऐसा कोई मतलब नहीं था और चीजें जैसी दिख रही हैं, वैसी हैं नहीं। पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) अपनी बात को साबित करने के लिए माहिरा शर्मा का नाम भी लेते हैं लेकिन माहिरा तुरंत ही कह देती हैं कि उन्हें इस सबमें ना घसीटा जाए।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: सिद्धार्थ-असीम पर जमकर भड़के सलमान, कहा- “तुम्‍हे इंडस्ट्री में काम करना है या नहीं..”)

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) को पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का यह चेहरा बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है और उनका गुस्सा देखने के बाद साफ लग रहा है कि आने वाले एपिसोड्स में दर्शकों को इन दोनों के बीच काफी तनातनी देखने को मिलने वाली है। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि आने वाले एपिसोड में शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) पारस छाबड़ा को क्‍या सबक सिखाती हैं। बिग बॉस से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement