Advertisement

सिद्धार्थ संग अफ़ेयर को लेकर शेफ़ाली ने किया बड़ा खुलासा, कहा- “बिग बॉस से पहले हमारा..”

'कांटा लगा गर्ल' शेफाली जरीवाला(Shefali Jariwala) ने बिगबॉस-13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने अफेयर को लेकर खुलासा किया

356

रियलिटी शो बिगबॉस-13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) का नाम कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका हैं। जिनमें शहनाज़ गिल और रश्मि देसाई जैसी खूबसूरत एक्ट्रेसेस शामिल हैं। वहीं बिगबॉस -13 शुरू होने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला और ‘कांटा लगा गर्ल’ शेफाली जरीवाला(Shefali Jariwala) का अफेयर था। इस बात को खुद शेफाली जरीवाला ने एक इंटरव्यू में कबूला हैं। शेफाली ने अपने और सिद्धार्थ के बीच रिलेशनशिप की खबर पर मुहर लगाई हैं।

Advertisement

शेफाली ने सिद्धार्थ के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर बॉलीवुड लाइफ को इंटरव्यू दिया है। शेफाली ने सिद्धार्थ के साथ अफेयर पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, “हम दोनों एक दूसरे के साथ जुड़े थें, जिसके बाद हमारे बीच बहुत बुरी लड़ाई हुई। पर सिद्धार्थ के सीक्रेट रूम से लौटने के बाद हमारे बीच में चीजें काफी बेहतर हुई,  हम दोनों बहुत लॉजिकल हैं। उन्होंने आगे कहा कि, “हम दोनों के मिलते जुलते इंट्रेस्ट हैं। हम ट्रेवल, स्पेस, बुलेट ट्रेन के बारे में बात करे थे। एक दूसरे को डेट ना करने के बाद भी हम हमेशा एक-दूसरे से टकराते रहे।

View this post on Instagram

Blending in well.. with the background ? #throwback

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

 

 

यह भी पढ़ें- पति संग ऐसी तस्वीर शेयर करने पर ट्रोल हुईं शेफाली जरीवाला, लोगों ने पूछा- प्रेग्नेंट हो क्या?

 

वहीं शेफाली ने सिद्धार्थ और शहनाज के रिलेशन पर भी अपना बयान  दिया हैं।  उन्होंने कहा कि, सिद्धार्थ शहनाज की केयर करते हैं। पर ऐसा कभी एहसास नहीं हुआ कि, दोनों के बीच रिलेशनशिप है। सिद्धार्थ और शहनाज अगर शादी करते हैं तो, मुझे बहुत खुशी होगी। बता दें कि, शेफाली जरीवाला अपने पति पराग त्यागी के साथ एक खुशहाल जिंदगी गुजर -बसर कर रही हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement