Advertisement

पति संग ऐसी तस्वीर शेयर करने पर ट्रोल हुईं शेफाली जरीवाला, लोगों ने पूछा- प्रेग्नेंट हो क्या?

अभिनेत्री शेफाली(Shefali Jariwala) इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करने को लेकर हुई ट्रोल, लोगों ने प्रेगनेंसी को लेकर सवाल पूछे

1,194

बिगबॉस-13(Big boss-13) से लोकप्रियता हासिल करने वाली अभिनेत्री शेफाली(Shefali Jariwala) जरीवाला एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। इस बार शेफाली जरीवाला एक फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस फोटो को देखने के बाद लोग शेफाली के प्रेग्नेंट होने के कयास लगा रहे हैं।  अब फैंस के सवालों का  जवाब शेफाली ने दिया हैं।

Advertisement

हालही में शेफाली ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैं।  इस तस्वीर में शेफाली अपने पति पराग तयागी के साथ पोज दे रही हैं। इसी पोज को देखकर फैंस ने शेफाली से उनकी प्रेगनेंसी को लेकर सवाल पूछने शुरू कर दिए।  जब फैंस के सवाल ज्यादा हो गए, तब शेफाली ने फैंस को जवाब दिया।  शेफाली ने जवाब दिया कि, लॉलकडाउन में  ज्यादा खा रही हैं, इसलिए थोड़ी मोटी हो गई हूँ और पेट बाहर निकल आया, फ़िलहाल प्रेगनेंसी का सवाल ही नहीं उठता।

 

 

बता दें कि, शेफाली जरीवाला ने कांटा लगा के रीमेक से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई थी। वें अपने पति पराग के साथ नच बलिये-5 का हिस्सा भी रह चुकी हैं। कुछ समय पहले शेफाली को बिगबॉस -13 के घर में भी देखा गया था। दर्शकों को घर में शेफाली का अग्रेसिव अंदाज काफी पसंद आया था।  वहीं शेफाली ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी छोटी मोटी भूमिका निभाई हैं।

 

यह भी पढ़ें- बिग बॉस 13: शेफाली जरीवाला पर फिर भड़की राखी सावंत, कहा- “तुम्‍हारी टांग तोड़कर.. सू कर दूंगी”

 

इसके आलावा शेफाली जरीवाला की पहली शादी टूट चुकी हैं। शेफाली ने पराग के साथ साल 2014 में दूसरी शादी की हैं।  शेफाली के पहली पति हरमीत सिंह थें, हरमीत से शेफाली ने साल 2009 में तलाक ले लिया था।  बॉलीवुड और टीवी जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बनें रहिए।

Advertisement