होम » टीवी » बिग बॉस » खुद को पंजाब की कटरीना समझने वाली शहनाज की शेफाली ने कर दी राखी सावंत से तुलना, देखें वीडियो

Advertisement

खुद को पंजाब की कटरीना समझने वाली शहनाज की शेफाली ने कर दी राखी सावंत से तुलना, देखें वीडियो

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टंट शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala) ने भी ने शहनाज (Shehnaz Gill) पर साधा निशाना। उन्होंने शहनाज (Shehnaz Gill) को बताया पंजाब राखी सावंत (Rakhi Sawant)।

2,745

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टंट की एंट्री के बाद भी हंगामों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं नए कंटेस्टंट भी इस दौड़ में शामिल हो गए हैं। यहां जुबानी जंग में तो कोई भी किसी के मुकाबले कम नहीं है। हाल ही में शो में शहनाज (Shehnaz Gill) के बदलते मिजाज से हर कोई परेशान है। वह यहां कभी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) की टीम में जाती हुई दिखाई देती हैं, तो कभी पारस छाबड़ा के पास। शहनाज के इस बदलते रवैये के चलते हर कोई उनपर निशाना साध रहा है। जिनमें से एक हैं हिंदूस्तानी भाउ तो वहीं दूसरी हैं शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala)।

Advertisement

दरअसल, बीबी ट्रांसपोर्ट टास्क के दौरान गेम में न होने के बाद भी बीच बीच में शहनाज की हरकतें सबको अजीब लग रही थीं। इसे देख शेफाली, शहनाज को कहती हैं कि आप मुझे कभी-कभी पंजाब की राखी सावंत (Rakhi Sawant) लगती हैं। यह सुनकर शहनाज के गुस्से का पारा बढ़ जाता है और वो हिमांशी पर इसके लिए ताना कसना शुरू कर देती हैं। शहनाज कहती हैं- मुझे सब समझ में आ रहा है  ये सब शब्द कहां से आ रहा है,। कौन किसको गेम सिखा रहा है। सुन हिमांशी समझ जाती हैं औ शेफाली से कहती हैं,  आपने जो भी कहा है अपनी तरफ से, लेकिन अभी सब मुझ पर आएगा।  सेल्फ ओबसेशन की भी एक हद होती है। नीचे देखें वीडियो।

वहीं इस वीडियो में हिंदूस्तानी भाउ शहनाज को दोगला कहते हुए सुनाई देते हैं। यह सब देख सिद्धार्थ शुक्ला मुस्कराते हुए दिखाई देते हैं। मनोरंजन जगत की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement