Advertisement

बिग बॉस 13: आधी रात को शहनाज ने दबाए सिद्धार्थ के पैर, जानें फिर क्या हुआ

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के लाख मनाने पर सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) नहीं मानते और गुस्‍से में आकर शहनाज की शक्‍ल देखने से इंकार कर देते हैं। लेकिन इसके बावजूद भी पंजाब की कटरीना कैफ हार नहीं मानती हैं और आखिर में दोनों की दोस्‍ती हो जाती है।

1,466

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) की दोबारा वापसी के बाद एक बार चर्चा में आ गए हैं। दअरसल, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हैं। गौरतलब है कि पिछले एपिसोड के बाद शहनाज के लाख मनाने पर सिद्धार्थ नहीं मानते और गुस्‍से में आकर शहनाज की शक्‍ल देखने से इंकार कर देते हैं। लेकिन इसके बावजूद भी पंजाब की कटरीना कैफ हार नहीं मानती हैं और आखिर में दोनों की दोस्‍ती हो जाती है। जानें कैसे हुआ ये सब…

Advertisement

गुरुवार को सामने आए एपिसोड में देखने को मिला है कि रात डेढ़ बजे शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को लेकर सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) की नाराजगी टूट जाती है। बीते रोज के एपिसोड में सामने आया है कि जब सिद्धार्थ के बदन में दर्द होने लगा। तो उन्होंने आखिर में शहनाज से कहा कि वो उनके बदन को दबाएं। इस दौरान शहनाज ने पहले उनकी पीठ दबाई फिर पैर दबाए तब सिद्धार्थ का दिल इतना सब देखने के बाद पिघल गया।

यह भी पढ़ें : ‘छोटी बहू’ की रूबीना दिलैक ने बिकिनी में ढाया कहर, तस्वीरें देख लोगो ने की ऐसी बातें)

इतना ही नहीं जब शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने असीम से बताया कि सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) के पैरों में दर्द है तो आसिम भी वहां पहुंचे वे सिद्धार्थ के ऊपर चढ़ गए और उनके पैर दबाने लगे। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि बिग बॉस के घर में यह तीनों जबरदस्‍त कंटेस्‍टेंट की तिकड़ी एक बार फिर क्‍या कमाल दिखाती है। बिग बॉस 13 और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement