Advertisement

लाइव चैट के दौरान सुशांत सिंह को याद कर छलक पड़े शहनाज गिल के आंसू, कहा -‘एक कलाकार का जीवन..’ 

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को याद कर भावुक हुईं शहनाज गिल(Shehnaaz Gill)

184

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या से उनके चाहने और जानने वाले सकते में हैं। उनके निधन ने परिवार के सदस्यों को झिंझोड़ कर रख दिया है। वहीं फैंस गम में डूबे हुए हैं। अब भी किसी को विश्वास नहीं हो रहा कि सुशांत अब इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। वहीं सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस उन्हें इन्साफ दिलाने के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं। 

Advertisement

हर कोई सोशल मीडिया के माध्यम से सुशांत को याद कर रहा है। कई सेलेब्स सुशांत के साथ अपनी पुरानी यादों को इंटरनेट पर लोगों के साथ साझा कर रहे हैं। इसी बीच पंजाब की कटरीना के नाम से मशहूर और बिगबॉस -13 कंटेस्टेंट शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) के सुशांत को याद करते हुए लाइव चैट के दौरान आंसू छलक पड़ें। शहनाज को सुशांत के निधन बहुत ज्यादा धक्का लगा है।   

View this post on Instagram

Meri Jaan You are The Most Beautiful 💋 meri Shehnaaz best sai bi best hy @shehnaazgill buaht buhat buhat pyari ho💋 be happy meri jaan 🧚🏼‍♀️✨🌟❤️🎆 You Da Best 😊✨❤️#ShehnaazKaurGill #shehnaazshines💫 #ShehnaazKayStars #ShehnaazGill #shehnaazlovers #WarriorShehnaaz #bornfightersana #SelfmadeShehnaaz #missqueen2020 #shehnazgill #shehnaazians #shehnazians #armyofshehnaaz #shehnaazarmy #shehnaazkiarmy #shehnaazbarbiegirl #punjabkikatrinakaif #indiakishehnaazgill #queenofheartsshehnaaz #ourangelshehnaaz #entertainmentqueenshehnaaz #naazonshehnaaz #weloveshehnaaz #love fun #celebrity #shehnaaz #ShehnaazSupporters #Rondaalipeti #Shehnaz

A post shared by ShehnaazKiDunyaOnlySana (@shehnaazkidunyaonlysana) on

 

दरअसल, हालही में शहनाज लाइव चैट के माध्यम से फैंस के साथ जुड़ी थी। इस दौरान शहनाज ने सुशांत को याद किया और बात करते -करते शहनाज भावुक हो गईं।  शहनाज ने फैंस से कहा, ‘एक कलाकार की जिंदगी बहुत ज्यादा मुश्किल होती है’।  हमें खुद नहीं जाना चाहिए, जब टाइम आएगा तब जाना चाहिए। जितनी लाइफ है उतनी जीनी चाहिए। 

यह भी पढ़ें- सिद्धार्थ शुक्ला के लुक्स पर मर मिटीं शहनाज गिल, कह दिया कुछ ऐसा

बता दें कि, 14 जून को सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद सुशांत के परिवार ने उनके आत्महत्या की सीबीआई जांच की मांग की है। वहीं सोशल मीडिया पर फैंस सुशांत की आत्महत्या के लिए बॉलीवुड में बढ़ते वंशवाद और खेमेबाजी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement