Advertisement

‘मुझसे शादी करोगे’ में शहनाज का एट्टीट्यूड देख भड़के कंटेस्टंट मयंक, कहा “आप मुझे पसंद नहीं हो”

शहनाज गिल (shehnaaz gill) के शो 'मुझसे शादी करोगे (mujhse shaadi karoge)' में खूब ड्रामे देखने को मिल रहा है। हाल ही में शो में शहनाज गिल को मयंक ने कहा कि आप मुझे पसंद नहीं आई हो।

397

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में शहनाज गिल (shehnaaz gill) ने खूब सुर्खियां बटोरी। बिग बॉस के खत्म हो जाने के बाद अब शहनाज स्वंयवर के लिए ‘मुझसे शादी करोगे (mujhse shaadi karoge)’ शो कर रही हैं। वहीं अब यहां भी खूब ड्रामे देखने को मिल रहा है। यहां कंटेस्टंट मयंक अग्निहोत्री (mayank agnihotri) से उनकी तू  तू मैं मैं सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

दरअसल हाल ही में इस शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें शहनाज और मयंक एक दूसरे से लड़ते हुए नज़र आ रहे हैं। यहां मयंक ने शहनाज पर बायस्ड होने का आरोप लगाते हैं। इसपर शहानाज उनपर पूरी तरह से भड़क जाती हैं। वह मयंक से गुस्से में कहती हैं यहां कोई कंट्रोवर्सी करने नहीं आए हैं। तब मयंक कहते हैं “यहां कोई कॉन्ट्रोवर्सी हो रही है। मेरा अपना एट्टीट्यूड है मेरा अपना कैरेक्टर है।”

शहनाज कहती हैं “आप आए हो इस शो में और आप वो कर भी नहीं रहे हो कि आप किस चीज के लिए आए हो।” तब मयंक कहते हैं “आप मुझे पसंद नहीं आई हो”।तब शहनाज गुस्से में कहती हैं “इज्जत से रहो वरना गेट लॉस्ट…”। नीचे देखें वीडियो..

वहीं शो का एक और वीडियो सामने आया था जहां मयंक ने शहनाज के साथ डेट पर जाने से इंकार कर दिया था। दरअसल उन्हें डेट पर जाने के लिए लड़कियों की तरह मेकअप करने और कपड़े पहनने के लिए कहा गया था जो मयंक को मंजूर नहीं था।

[यह भी पढ़ें: शहनाज गिल से चोरी छिपे मिल रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला, इंटरनेट पर वायरल हुईं तस्‍वीरें]

बता दें कि शो में शहनाज के साथ पारस छाबड़ा भी हैं जहां वह अपनी शादी के लिए लड़की की तलाश कर रहें हैं।  मनोरंजन जगत की की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement